Etawah: तीन हमलावरों ने होटल संचालक पर जान से मारने की नियत से झोंका फायर...फेसबुक पर कमेंट की बताई जा रही रंजिश

इटावा में हमलावरों ने होटल संचालक पर फायर झोंक दिया

Etawah: तीन हमलावरों ने होटल संचालक पर जान से मारने की नियत से झोंका फायर...फेसबुक पर कमेंट की बताई जा रही रंजिश

इटावा, अमृत विचार। दिनदहाड़े कस्बा लखना में कार से आए तीन हमलावरों ने एक होटल संचालक पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया। होटल संचालक बाल-बाल बच गया। गोली होटल के पर्दे व दीवार में जा लगी। सूचना पर बकेवर थाना पुलिस व सीओ भरथना मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी पड़ोसी ही है।

आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों में एक ग्राम प्रधान व उसके का चचेरा भाई है, जो फौज में है। छुट्टी पर आया बताया गया। मामले के पीछे फेसबुक पर कमेंट की रंजिश भी बताई जाती है। हमलावर होटल संचालक के घर के पड़ोस के ही रहने वाले है। होटल के सामने सड़क के दूसरी तरफ उनका घर है।

कस्बा लखना में चुनाव के बाद दबंगों ने कार से आकर रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर गोलियां बरसाकर कानून व्यवस्था को चुनौती दी। कस्बा लखना में बाईपास पर कृष्णा यादव अपने घर पर ही होटल किए है। रविवार दोपहर कृष्णा अपने होटल पर ही बैठे थे।

बताते है कि करीब सवा 12 बजे अचानक एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार से आए तीन लोगों ने होटल संचालक कृषणा यादव पर पिस्टल व तमंचे से फायर कर दिए। वह तो कृष्णा झुककर पड़ोसी की दुकान में जा घुसे गोली हॉटल के पर्दों में छेद करती हुई। दीवार से जा टकराई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। 

लखना कस्बा में गोली चलने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा लखना चौकी इंचार्ज ललित कुमार मय फोर्स मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही सीओ भरथना अतुल प्रधान भी मौके पर पहुंचे।पुलिस  मामले की छानबीन में जुटी हुई थी।

सीओ भरथना ने बताया कि फायर करने की घटना हुई है। होटल के पर्दे में व पेटीएम के स्टिकर में गोली लगने से सुराख हुआ है। जबकि दीवार में भी गोली धसने के निशान मिले है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur के क्राइम ब्रांच का दरोगा CM योगी की कर सकता हत्या...सिरफिरे ने X पर किया पोस्ट, गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

ताजा समाचार