Etawah Accident: अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक की मौत व छह घायल...जांच में जुटी पुलिस

इटावा में सड़क हादसों में एक की मौत

Etawah Accident: अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक की मौत व छह घायल...जांच में जुटी पुलिस

इटावा, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसो में एक युवक की मौत हो गई। जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
 
पहली घटना : बकेवर थाना क्षेत्र के गांव बिजौली के पास हुई। जहां किसी सवारी के इंतजार में खडे एक युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

गांव भवानी पुरा निवासी कपिल कुमार (22) वर्ष पुत्र पाती राम शनिवार की देर शाम कहीं जाने के लिए अपने गांव को जाने वाली सडक के सामने हाइवे के किनारे खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहा था, तभी तेज रफ्तार से आ रहे किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और मौत होने की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 

दूसरी घटना : इकिदल थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाइवे पर श्वेता डेयरी के पास हुई। जहां सवारियां लेकर जा रहे ऑटो में कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आटो में सवार रश्मी पत्नी अमित, सोमवती पत्नी संतोष कुमार निवासी टकपुरा मुरादगंज औरैया सुनीता देवी पत्नी कृष्ण बिहारी व लोंगश्री पत्नी हरवंश लाल निवासी टढबा इस्माइल पुर थाना बकेवर घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 

तीसरी घटना : इकदिल थाना क्षेत्र के मानिकपुरा मोड के पास हुई। जहां पैदल सडक पार कर रहे सचिन पुत्र राकेश कुमार निवासी अड्डा निहाल का बाइक से जा रहे नीलू पुत्र बृजेश कुमार निवासी रम्पुरा थाना बसरेहर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक भी गिर पड़ी। जिससे दोनों घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- Kanpur के क्राइम ब्रांच का दरोगा CM योगी की कर सकता हत्या...सिरफिरे ने X पर किया पोस्ट, गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

ताजा समाचार