Kanpur Dehat: चार युवकों ने एक की डंडे से पीटकर की थी हत्या...पुलिस ने नाबालिग समेत दो को किया गिरफ्तार

कानपुर देहात में युवक की हत्या में नाबालिग समेत दो आरोपी गिरफ्तार

Kanpur Dehat: चार युवकों ने एक की डंडे से पीटकर की थी हत्या...पुलिस ने नाबालिग समेत दो को किया गिरफ्तार

कानपुर देहात, अमृत विचार। नौबादपुर गांव में बीते शुक्रवार को आपसी विवाद में चार युवकों ने एक युवक की डंडे से पीटकर हत्या कर दी थी। जिसमे गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने मामले में नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सटटी थाना क्षेत्र के नौबादपुर गांव निवासी गुलाब सिंह का बेटा सुमित (25) बीती शुक्रवार शाम गांव के प्राइमरी स्कूल के पास कुछ दोस्तों के साथ बैठा था। तभी सुमित का नशेबाजी को लेकर दोस्तों से झगड़ा हो गया। एक युवक ने अपने नाबालिग साथी के साथ सुमित पर डंडे से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल सुमित को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी। 

सूचना पर एएसपी राजेश पांडेय व सीओ देवेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। शनिवार को मृतक के पिता गुलाब सिंह ने गांव के ही रोनू, राजेश के अलावा एक नाबालिग व एक अन्य युवक पर बेटे को शराब पिलाकर बुरी तरह पिटाई से मौत का आरोप लगाकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की थी। 

शनिवार देर रात पुलिस ने मुख्य आरोपी रोनू को रुरगांव मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे नाबालिग आरोपी को रविवार सुबह शेखपुर-महकापुर गांव जाने वाले मोड़ से पकड़ लिया गया। थानाध्यक्ष शिवशंकर सिह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए रोनू व नाबालिग ने नशेबाजी में मारपीट करने का जुर्म कबूल किया है। दोनों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर ने घाट पर बंधी बल्ली फांदी, नाविक ने हाथ पकड़कर घसीटा...डूबा, तीन दोस्तों ने लगाए गंभीर आरोप

ताजा समाचार