ओवर स्पीडिंंग : कार ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, तीन घायल रेफर

रोक के बाद राजमार्गों पर धड़ल्ले से चल रहे ई रिक्शा, महकमा है बेबस

ओवर स्पीडिंंग : कार ने ई रिक्शा को मारी टक्कर, तीन घायल रेफर

सुलतानपुर, अमृत विचारः लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर अलीगंज बाजार से मुसाफिरखाना जा रहे ई रिक्शा को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। कार की ठोकर से ई रिक्शा में बैठे तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भेजवाकर क्षतिग्रस्त ई रिक्शा को राजमार्ग से किनारे करवा आवागमन बहाल कराया।

बुधवार को बंधुआकला थाना क्षेत्र के अलीगंज बाजार से ई रिक्शा सवारियो को लेकर मुसाफिरखाना की तरफ जा रहा था। जैसे ही ई रिक्शा लखनऊ वाराणसी राजमार्ग पर खड़सा  गांव के पास पहुंचा था तभी सुलतानपुर की तरफ से आ रही अनियंत्रित कार ने  टक्कर मार दी। सड़क हादसे में मुसाफिरखाना मायके जा रही कुड़वार थाना क्षेत्र के भदहरा गांव निवासी रीता(45)पत्नी अमर बहादुर यादव,उनका पुत्र अंश पुत्र अमर बहादुर यादव, मसेतवा गांव निवासी धनराजी पत्नी सोहनलाल  घायल हो गए।

सूचना पर पहुंचे अलीगंज चौकी प्रभारी शिव जन्म यादव ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के सीएचसी मुसाफिरखाना भेजा। राजमार्ग पर दुर्घटना ग्रस्त वाहन ई रिक्शा व कार को हटवाकर आवागमन बहाल कराया। सीएचसी पर मौजूद चिकित्सक सभी घायलों को प्राथमिक उपचार कर घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज सुलतानपुर रेफर कर दिया है।

धडल्ले से चल रहे ई रिक्शा

एक तरफ ई रिक्शा शहर में जाम के कारण बने हुऐ हैं। वही जिले के राजमार्गाे पर धड़ल्ले से ई रिक्शा संचलित हो रहें हैं। जिससे आए दिन लोग सड़क हादसे के शिकार हो अपनी जान गंवा रहें हैं। वही विभाग द्वारा जारी निर्देश के मुताबिक राजमार्गाे पर ई रिक्शा संचालन की अनुमति नहीं है। फिर भी लोग धड़ल्ले से ई रिक्शा संचालित कर अपने साथ सावरियो की भी जान जोखिम में डाल रहें हैं। एआरटीओ नंद कुमार का कहना है कि राजमार्गों पर धड़ल्ले से चल रहे ई रिक्शा पर कार्यवाही के लिए अभियान चलाया जाएगा। टीम बनाई जा रही है। जल्द ही असर दिखेगा।

ये भी पढे़ं- पाकिस्तान के साथ लगी सीमा अभेद्य नहीं होने के कारण आतंकवाद अभी तक बरकरार: फारूक अब्दुल्ला

ताजा समाचार