संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी प्रेमिका का कराया निकाह

संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी प्रेमिका का कराया निकाह

संभल/सरायतरीन, अमृत विचार। हयातनगर थाना क्षेत्र में परिजनों ने बेटी को उसके प्रेमी जींस कारीगर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। परिजन कारीगर को लेकर पुलिस चौकी आ गए। दोनों पक्षों की ओर से कुछ लोगों ने पंचायत बैठाई और फिर प्रेमिका व प्रेमी के निकाह की बात तय कर दी। दोनों के परिजन भी निकाह के लिए तैयार हो गये। 

थाना क्षेत्र में सरायतरीन के एक मुहल्ला निवासी जींस कारीगर के दूसरे मुहल्ला निवासी युवती के घर आते जाते समय प्रेम संबंध बन गए। जब भी मौका मिलता युवती फोन कर अपने प्रेमी कारीगर को अपने घर बुला लेती थी। यह सिलसिला पिछले कई माह से चल रहा था। सोमवार को घर पर कोई नहीं था तो युवती ने फोन कर अपने प्रेमी कारीगर को घर बुला लिया। प्रेमी कारीगर को युवती के घर के अंदर जाते समय मुहल्ले के लोगों ने देख लिया। 

इस बात से अंजान प्रेमी कारीगर युवती के घर अंदर दाखिल हो गया। मुहल्ला के लोगों ने सूचना देकर युवती के परिजनों को बुला लिया। परिजनों ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो प्रेमिका व प्रेमी दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। परिजनों ने प्रेमी कारीगर को पकड़ लिया और पुलिस चौकी लेकर आ गए। 

सूचना मिलने पर कारीगर के परिजन भी पुलिस चौकी आ गए। जिसके बाद बीच के लोगों ने मोर्चा संभाल लिया और घंटों चली पंचायत में कड़ी मशक्कत के बाद आखिर लोगों ने दोनों पक्षों को प्रेमिका व प्रेमी का निकाह करने के लिए राजी कर लिया। जिसके बाद परिजन युवती व युवक को लेकर घर चले गए। थाना प्रभारी संत कुमार ने बताया यह मामला संज्ञान में नहीं आया है।

ये भी पढे़ं- संभल: घर में फंदे से लटका मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

 

ताजा समाचार