लखनऊः 'आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है...' थप्पड कांड के बाद बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़की कंगना

लखनऊः 'आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है...' थप्पड कांड के बाद बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़की कंगना

लखनऊ, अमृत विचारः बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी सांसद कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसकी वजह चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर 'स्लैप गेट' की घटना है। कंगना रनौत ने घटना के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाकर बॉलीवुड के प्रति नाराजगी जाहिर की. इसके  साथ ही समर्थन नहीं करने के लिए शुक्रवार को फिल्म इंडस्ट्री पर हमला बोला. बता दें गुरुवार को चंदीगढ़ एयरर्पोट पर महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया था. 

बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर उठाए सवाल
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर स्टेटस लगाकर थप्पड कांड को लेकर बॉलीबुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज की चुप्पी पर सवाल उठाया. उन्होंने एक नोट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि यह किसी दिन उनके साथ भी ऐसा ही हो सकता है साथ ही लिखा कि “सभी की निगाहें राफा गैंग पर हैं, यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है। जब आप किसी पर आतंकी हमले का जश्न मनाते हैं, तो उस दिन के लिए तैयार रहें जब यह आपके साथ भी हो।''

डिलीट किया गया पोस्ट
अब हटाई गई इंस्टाग्राम कहानी में लिखा है: "प्रिय फिल्म इंडस्ट्री, आप कई लोग एयरर्पोट पर हुए हमले का जश्न मना रहे हैं या पूरी तरह से चुप हैं, याद रखें अगर कल आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं भी निहत्थे होकर चल रहे हों और कोई इजरायली / फिलीस्तीनी आपको या आपके बच्चों को सिर्फ इसलिए मार देता है क्योंकि आपने राफा पर नजर डालने की कोशिश की थी या आप इजरायली बंधकों के लिए खड़े हुए थे... तब आप देखेंगे कि मैं आपके अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकारों के लिए लड़ रहा हूं, अगर किसी दिन आपको आश्चर्य होगा कि मैं जहां हूं वहां क्यों हूं याद रखो तुम मैं नहीं हो।"

kan

कांस्टेबल हुई निलंबित 
गुरूवार को सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरर्पोट पर कंगना को थप्पड़ मार दिया था. इसकी वजह यह थी कि कंगना ने अपनी एक भाषण में फारमर प्रोटेस्ट में धरने पर बैठी महिलाओं को खालिस्तान से लिंक किया था और कहा था कि वे 100-100 रुपए में वहां बैठी है. जिससा गुस्सा कांस्टेबल  को था. बता दें कुलविंदर को हमला करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। सीआईएसएफ अधिकारियों ने औपचारिक शिकायत दर्ज की है, जिसके बाद सीआईएसएफ कांस्टेबल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ेः Kangana Ranaut Slapped : ...तब कहां थे नैतिकताएं पढ़ाने वाले लोग, CISF महिला के सपोर्ट में उतरे पहलवान बजरंग पूनिया