कासगंज: यदि न्याय न मिला तो कर लूंगा आत्महत्या, निष्पक्ष जांच की मांग की

कासगंज: यदि न्याय न मिला तो कर लूंगा आत्महत्या, निष्पक्ष जांच की मांग की

कासगंज,अमृत विचार: मेरा किसी भी फर्जी बैनामे से कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी एक मामले में फर्जी तरीके से मुझे फंसा दिया गया है। यह आरोप पीड़ित ने पुलिस पर लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। साथ ही चेतावनी की है कि यदि सही जांच न हुई तो वह आत्महत्या कर लेगा और उसकी जिम्मेदारी पूरी तरह पुलिस की होगी।

थाना अमापुर क्षेत्र के गांव मुनीर नगर निवासी मुलायम सिंह पुत्र मोहनलाल ने प्रार्थना पत्र राज्यपाल, प्रदेश पुलिस के डीजीपी,  पुलिस उप महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक के अलावा अलीगढ़ कमिश्नर, कासगंज डीएम, एसपी एएसपी और सहावर सीओ को दिया है। 

उन्होंने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 30 अप्रैल को एक एफआईआर सहावर थाने में दर्ज कराई गई, जिसमें पीड़ित को फर्जी बैनामा कराने का आरोपी बना दिया गया, जबकि जिस समय घटना हुई उस समय वह गांव में कृषि कार्य कर रहा था। इस घटना से पीड़ित का दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है। वह हलफनामे के साथ गंगा मां की कसम खाता है कि वह पूरी तरह निर्दोष है।

यदि दोषी हो तो उसे तत्काल जेल भेज दिया जाए। इसलिए इस मामले में उच्च अधिकारियों की टीम से जांच कराई जाए और सच्चाई सामने लाई जाए। पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर अधिकारियों को गंभीरता दिखानी होगी।

यह मामला जांच का विषय है और जांच चल रही है। जांच में सच्चाई जो भी होगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी- लोकेश भाटी, सहावर इंस्पेक्टर।

ये भी पढ़ें-कासगंज: एसपी ने मोहनपुर चौकी का किया आकास्मिक निरीक्षण, सहावर में पैदल मार्च कर देखी सुरक्षा व्यवस्था