Kanpur Loot: साउथ में ताबड़तोड़ लूट की वारदात...किदवई नगर में वृद्धा व जूही में महिला से लूट, लोगों में दहशत

कानपुर के किदवई नगर में वृद्धा व जूही में महिला से लूट

Kanpur Loot: साउथ में ताबड़तोड़ लूट की वारदात...किदवई नगर में वृद्धा व जूही में महिला से लूट, लोगों में दहशत

कानपुर, अमृत विचार। किदवई नगर व जूही थानाक्षेत्र में वृद्धा व महिला को लुटेरों ने निशाना बनाया। किदवई नगर थानाक्षेत्र में इनाम में टीवी, फ्रिज निकलने का झांसा देकर लुटेरे घर से वृद्धा की चेन लूट कर फरार हो गए। वहीं जूही थानाक्षेत्र में शादी समारोह से पति के साथ लौट से महिला का पर्स लूट कर लुटेरे फरार हो गए। 

लाल कालोनी निवासी निशा सक्सेना (60) ने बताया कि उनके कारोबारी पति अनिल की कुछ माह पहले मौत हो गई, बेटा पुणे में नौकरी करता है। निशा ने बताया कि स्कूटी सवार दो युवक घर आए और इनाम में टीवी व फ्रिज निकलने की बात कहते हुए बेटे का मोबाइल नंबर मांगा। वह मना कर वापस मुड़ने लगीं, तभी शातिर ने उनके गले में झपट्टा मार कर चेन तोड़ ली। जब तक वह शोर मचातीं तब तक दोनों लुटेरे फरार हो गए।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई पड़ रहा है कि आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले कई और मकानों के दरवाजे खटखटाए, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। किदवई नगर थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वहीं लाल कालोनी निवासी ने रिजवान ने बताया कि वह पत्नी फातिमा के साथ रेलबाजार में आयोजित एक समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। वह किदवई नगर मार्बल मार्केट के पास स्थित एक्सिस बैंक के पास पहुंचे ही थे, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो लुटेरे पत्नी के हाथों से पर्स छीन कर सोटे बाबा हनुमान मंदिर की ओर भाग निकले। पर्स में पत्नी का मोबाइल और रुपये थे। रिजवान ने फोन कर डॉयल 112 पर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी जूही ने बताया कि पीड़ित ने अभी तक तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: सलमान ने सागर बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से की दोस्ती...शादी का झांसा देकर लूटी अस्मत, फिर हुआ ये

ताजा समाचार

झारखंड विधानसभा चुनावः पहली बार वोट डालेंगे 11.84 लाख मतदाता, 1.13 लाख मतदाता 85 साल से अधिक
Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट