Kanpur News: सलमान ने सागर बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से की दोस्ती...शादी का झांसा देकर लूटी अस्मत, फिर हुआ ये

कानपुर में सलमान ने सागर बनकर दोस्ती करने के बाद बाद दुष्कर्म किया

Kanpur News: सलमान ने सागर बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से की दोस्ती...शादी का झांसा देकर लूटी अस्मत, फिर हुआ ये

कानपुर, अमृत विचार। मुंबई, शिवाजी नगर निवासी सलमान कुरैशी ने सागर बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से गोविंद नगर निवासी युवती से दोस्ती कर अवैध संबंध बनाए। शादी और नौकरी का झांसा देकर आरोपी ने युवती को मुंबई बुलाया। हकीकत पता चलने पर विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर धर्मांतरण करने दबाव बनाया। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर गोविंद नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। 

गोविंद नगर थानाक्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से मुंबई, शिवाजी नगर निवासी सागर नाम के युवक से दोस्ती हुई। इस दौरान सागर तीन बार शहर आया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है शादी व नौकरी का झांसा देकर सागर उसे मुंबई ले गया, जहां एक गर्ल्स पीजी में ठहरा दिया। कुछ समय बाद उसे जानकारी हुई कि सागर का असली नाम सलमान कुरैशी है, जिस पर उसने विरोध किया।

युवती ने भागने का प्रयास कि तो आरोपी उसे नवी मुंबई स्थित होटल में ले गए, जहां सलमान के दोस्त सुलेमान ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, इसके बाद सलामान ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए।

आरोप है कि सलमान के पिता मुश्ताक, मां चमन कुरैशी उस पर धर्मांतरण का दबाव बना रहे थे, मना करने पर उसे कमरे मे बंद करके पीटा। गोविंद नगर थाना प्रभारी ने बताया कि चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: मेरी पत्नी युवक से अश्लील चैट करती है...मैं आत्महत्या करने जा रहा हूॅं, सोशल मीडिया में युवक ने वायरल किया वीडियो

ताजा समाचार

झारखंड विधानसभा चुनावः पहली बार वोट डालेंगे 11.84 लाख मतदाता, 1.13 लाख मतदाता 85 साल से अधिक
Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट