Jalaun: पत्थरों पर घूमते समय एक युवक का फिसला पैर...नदी में गिरा, बचाने में चार अन्य भी डूबे, पांचों की मौत

जालौन के बेतवा नदी में डूबे पांचों युवक के मिले शव

Jalaun: पत्थरों पर घूमते समय एक युवक का फिसला पैर...नदी में गिरा, बचाने में चार अन्य भी डूबे, पांचों की मौत

जालौन, अमृत विचार। कोटरा थानाक्षेत्र अन्तर्गत चर्चित पिकनिक स्थल सला घाट पर सोमवार को दिन में तीन बजे गांव वालों को दो स्कूटी और पांच जोड़ी जूता चप्पल और कुछ कपड़े रखे हुए दिखाई दिए। लेकिन जब काफी देर तक उक्त लोगों को कोई वापस दिखाई नही दिया तब  प्रत्यक्षदर्शियों का माथा ठनका और उन्होंने थाना कोटरा को सूचना दी जिस पर एसएसआई गोकुल सिंह  फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां आनन फानन में स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में युवकों की खोज शुरू की गई।  
 
वहीं प्रशासन की खबर पर सोमवार की शाम पुलिस के अधिकारियों ने एनडीआरएफ की मदद ली, एनडीआरएफ टीम शाम लगभग सात बजे घटनास्थल पर पहुंची, रात में अंधेरे की वजह से युवकों के खोज का कार्य धीमा चला, सुबह होते ही एनडीआरएफ ने युवकों के खोज का अभियान तेज कर दिया, आज दोपहर 12 बजे खोजी टीम को पहली सफलता मिली और दो युवकों के शव नदी से बाहर निकाले।

इसके बाद एनडीआरएफ की टीम ने युवकों के खोजने का सिलसिला जारी रक्खा,  शाम होते होते एन डी आर एफ टीम ने पांचों युवकों के शव नदी से बाहर निकाल लिए हैं। 

जानकारी के अनुसार हेमंत, उमेश, कनिष्क, अनुभव निवासी उरई व एक अन्य पिकनिक के उद्देश्य से सलाघाट पर गए थे। जहां पत्थरों पर घूमते समय एक युवक का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गया जिसको बचाने के लिए अन्य साथी कपड़े जूते उतार कर नदी में कूदते गए, और डूबते गए। 

गोताखोरों ने शव बरामद कर लिए है और पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, सूचना पर पहुंचे मृत युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं मौके पर सैकड़ों लोगो की जुटी भीड़।  ये सभी युवक 17-18   वर्षीय थे।  बताते चलें कि इस घाट पर अभी तक कम से कम  बीस लोगों की नदी में डूबने के कारण मौतें हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- कानपुर के दस स्कूलों को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की मिली धमकी...सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीमें छानबीन में जुटी