कौशाम्बी: स्कूल बस ने डेढ़ साल की मासूम को कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा 

कौशाम्बी: स्कूल बस ने डेढ़ साल की मासूम को कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा 

कौशांबी/ प्रयागराज, अमृत विचार। घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की मासूम बच्ची को तेज रफ्तार स्कूल बस ने रौंद दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भिड़ जुट गयी। ग्रामीणों ने बस चालक को दौड़ाकर पकड़ किया और जमकर पीट दिया। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची थाने की फोर्स ने भीड़ को काबू करना शुरू किया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए बस चालक और बस को अपने हिरासत में ले लिया। घटना कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र में मंगलवार की है।

जानकारी के मुताबिक कौशांबी के भारत गांव के रहने वाले मोहम्मद कासिम पुत्र स्वर्गीय चंदन खान खेती करके अपने परिवार का भरण पोषण करते है। वह गांव में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते है। घर की सबसे छोटी बिटिया इनाया बानो डेढ़ साल की थी। वह मंगलवार को घर के बाहर खेल रही थी। अचानक बच्चों से भरी स्कूल बस ने बच्ची को टक्कर मारकर कुचल दिया और भागने लगी। घटना के बाद बेटी का सिर बुरी तरह से पहियों को कुचल गया था। जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद ग्रामीणों ने स्कूल बस के ड्राइवर को किसी तरह  दौड़ा कर पकड़ किया और जमकर पीटा। सूचना पुलिसको मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराया। जिसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। 

पीड़ित पिता मोहम्मद कासिम के मुताबिक जिस स्कूल की बस में उनकी बेटी को कुचला है वह बस प्रेसीडेंसी पब्लिक स्कूल की है। वह स्कूल भाजपा के पूर्व नेता व पूर्व विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता का है। बच्ची की मौत के बाद परिवार में बेसुध हो गया। पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी बलराम सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया गया है। केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बच्ची के शव को को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -बलरामपुर: एसपी के आदेश पर पति समेत तीन के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज, पढ़िए पूरा मामला

ताजा समाचार