Hamirpur: खेत में चारा काट रही महिला के साथ पड़ोसी ने किया था दुष्कर्म...कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

हमीरपुर में दुष्कर्मी को 10 साल के कठोर कारावास की सजा

Hamirpur: खेत में चारा काट रही महिला के साथ पड़ोसी ने किया था दुष्कर्म...कोर्ट ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

हमीरपुर, अमृत विचार। थाना मुस्करा के एक गांव में करीब चार साल पूर्व खेत में चारा लेने गई महिला को कुल्हाड़ी से धमकाकर दुष्कर्म करने के मामले की सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एफटीसी-प्रथम)  मनोज कुमार शासन की अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने अभियुक्त को 10 साल के कठोर कारावास व 30 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है।  

एडीजीसी महेशचंद्र द्विवेदी व रामबाबू अवस्थी ने बताया कि थाना मुस्करा के एक गांव में नौ नवंबर 2021 को शाम चार बजे महिला खेत में चारा काटने गई थी। तभी पहले से खेत में कुल्हाड़ी लेकर घात मौजूद अभियुक्त ज्ञान सिंह यादव ने उसे दबोच लिया और गला पकड़कर दुष्कर्म किया। 

बताया वह पहले भी एक बार रास्ते में छेड़खानी कर चुका है। यह व्यक्ति क्रिमनल एवं गुंडा है। इस मामले में पीड़िता ने थाने में 10 नवंबर 2021 को दुष्कर्म करने का प्रार्थना पत्र दिया। जिसमें बताया कि नौ नवंबर 2021 करीब 4.30 शाम चारा काटने अपने खेत में गई थी। खेत में ज्ञान सिंह यादव खेत में कुल्हाड़ी लिए घात लगाए बैठा था। 

आरोपी ने कहा मान जाओ वरना कुल्हाड़ी से काट के फेंक देगा। उसका अंग वस्त्र भी आरोपी ने अपनी जेब में रख लिया। मोबाइल छीन कर भाग गया। पीड़िता ने किसी और के फोन से अपने पति को कॉल कर बुलाया। पुलिस ने न्यायालय मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां 164 के तहत पीड़िता के बताया कि 12 नवंबर 2021 को कराए। 

सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश (एफटीसी-प्रथम) मनोज कुमार शासन की अदालत में सुनवाई हुई। अदालत ने अभियुक्त ज्ञान सिंह यादव को 10 साल के कठोर कारावास व 30 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है।  वहीं अदालत ने दोषसिद्ध होने के उपरांत जेल में बिताई गई सजा को समायोजित करने करने का आदेश दिया है। साथ ही जुर्माने की रकम से 10 हजार पीड़िता को देने का आदेश पारित किया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: MP से आए जायरीनों को फर्जी पुलिस बनकर लूटे थे, असली पुलिस से हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, तीन अन्य गिरफ्तार

ताजा समाचार

केशव मौर्य ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- यह चोर की दाढ़ी में तिनका लगता है
Chandu Champion Trailer : कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का ट्रेलर रिलीज, हाथों में बंदूक लिए फायरिंग करते नजर आए अभिनेता
दिल्ली: AAP का प्रदर्शन आज, BJP मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा...ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
रामपुर : बंगला आजाद खां पर रखे ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची भगदड़
चौथी बार संसद में विश्वास मत हासिल करेंगे नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्पकमल दाहाल, जानिए क्या बोले?
Amethi Lok Sabha Elections 2024: पांचवें चरण के मतदान में स्मृति और केएल शर्मा को देनी होगी अग्नि परीक्षा