बाराबंकी: पीएम और सीएम की अगुवाई में हुए ऐतिहासिक फैसले, सतीश शर्मा बोले- भाजपा सरकार में कांवरियों पर की जा रही पुष्प वर्षा

बाराबंकी: पीएम और सीएम की अगुवाई में हुए ऐतिहासिक फैसले, सतीश शर्मा बोले- भाजपा सरकार में कांवरियों पर की जा रही पुष्प वर्षा

रामनगर/बाराबंकी, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ऐतिहासिक फैसले लिए गए। चाहे वह राम मंदिर का भव्य निर्माण हो या धारा 370 का खात्मा भाजपा सरकार ने वह हर काम कर दिखाया जो उसने जनता से वादा किया था। 

यह बातें ब्लॉक प्रमुख रामनगर संजय तिवारी द्वारा आयोजित ग्राम मझौनी नुक्कड़ सभा में  बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए प्रदेश सरकार के खाद्य एवं रसद मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने जनता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाति धर्म और मजहब से आगे उठकर जनता के हित में योजनाएं चलाई।

प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही पीएम आवास किसान सम्मान उज्जवला आयुष्मान मुफ्त राशन जैसी तमाम योजनाओं का बखान करते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। उन्होंने आगे कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने कांवड़ियों पर जहां लाठी चार्ज करने का काम किया वहीं भाजपा सरकार में कांवरियों पर पुष्प वर्षा की जा रही है। 

भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में आयोजित नुक्कड़ सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गुन्डो और माफियाओं को जेल में डालने का काम किया है। गिरोहबंद अपराध को खत्म करने के लिए माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलवाने का साहस केवल और केवल प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में है।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी  राजरानी रावत को भारी मतों से जीत सदन पहुंचने की अपील की। नुक्कड़ सभा को कुर्सी विधायक साकेद्र वर्मा , ब्लॉक प्रमुख संजय तिवारी व रामनगर  नगर पंचायत अध्यक्ष रामशरण पाठक ने संबोधित किया। इस मौके पर आरएलबी के प्रबंधक रामकिशोर शुक्ला राधा कृष्ण मिश्रा ललित वर्मा समाज सेवी पप्पू शिवप्रसाद तिवारी पूर्व ब्लाक प्रमुख आशीष सिंह शेखर हयारण, पूर्व ब्लाक प्रमुख तेज प्रताप सिंह , तहसील बार के अध्यक्ष शिव प्रकाश अवस्थी,  छेदी सिंह सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोग व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

ताजा समाचार

श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस
Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर