अमेठी: नौकर नहीं, राजनीतिज्ञ हूँ.. बोले केएल शर्मा- अब स्मृति ईरानी को मैं भी चुनाव हराऊंगा

अमेठी: नौकर नहीं, राजनीतिज्ञ हूँ.. बोले केएल शर्मा- अब स्मृति ईरानी को मैं भी चुनाव हराऊंगा

अमेठी, अमृत विचार। यूपी के अमेठी लोकसभा सीट से अंतिम समय में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के खिलाफ कांग्रेस ने बड़ा खेल करते हुए गांधी परिवार के करीबी केएल शर्मा को प्रत्याशी बनाकर ब्राह्मण मतदाताओं को साधने का काम करते हुए मुकाबला दिलचस्प कर दिया गया है।

कांग्रेस प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा द्वारा भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के खिलाफ जीत का दावा करते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्णय पर वह यहां से चुनाव लड़ रहे हैं पहले तो राहुल गांधी को अमेठी से चुनाव लड़ना था लेकिन शीर्ष नेतृत्व ने उनको टिकट दिया है। लेकिन अब स्मृति ईरानी को मैं भी चुनाव हराऊंगा यह कहकर कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा ने कहा कि बड़ी बात बोल रहा हूँ। 

आगे उन्होंने कहा कि मैं यहां कोई नौकरी गांधी परिवार का नहीं कर रहे हैं मैं पालिट्रीशियन हूँ मैं यूथ कांग्रेस से चुनकर 1983 में यहां आया था कोई कांग्रेस से सैलरी और तनख्वाह नहीं लेता हूं शुद्ध रूप से पॉलिटिशियन हूं। जो लोग कहते हैं ये वो अब नही जब मैं आया था तो तब उनसे बहुत बड़ी हैसियत रखता था। क्योंकि जिसको जैसे संस्कार मिलते हैं वो  वैसा ही संस्कार प्रदर्शित होते हैं। पिछले इलेक्शन की फोटो निकाल कर देख लीजिए आपको पता लग जाएगा।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: रोड शो से पहले रामलला का दर्शन करेंगे पीएम मोदी, VIP गेट पर हुई सजावट, देखें Video