Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी, ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

Elvish Yadav: एल्विश यादव के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी,  ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग केस

लखनऊ। यू-ट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। अब सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में ईडी ने शिकंजा कसाना शुरू कर दिया है। एल्विश यादव के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत लखनऊ में केस दर्ज किया गया है। साथ ही ईडी हेडक्वार्टर की ओर से निर्देश मिलने के बाद लखनऊ जोनल ऑफिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

मामले में जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। इतना ही नहीं इस मामले में ईडी बड़े होटल, रिजॉर्ट्स, फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ करेगी। इसी मामले में 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार भी किया था। इस पूरे मामले में एनसीआर के बड़े होटलों, फार्म हाउस,रेव पार्टियों में सांपों के ज़हर सप्लाई करने की बात सामने आई थी। 

बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स के गौरव गुप्ता ने नोएडा के सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर एल्विश यादव और 5 अन्य लोगों पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की थी। आरोप है कि एल्विश यादव सांपों का जहर और जिंदा सांपों को अपने गैंग के अन्य सदस्यों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैरकानूनी रेव पार्टी करते हैं। 

यह भी पढ़ें:-नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

ताजा समाचार

UP के दो हजार सरकारी स्कूलों में स्थापित होगी AI व रोबोटिक्स लैब, प्रमुख सचिव ने देखा मॉडल, जानिए बच्चों को कैसे मिलेगा लाभ 
IPL 2024 : धीमी ओवर गति के लिए हार्दिक पांड्या पर एक मैच का निलंबन, 30 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा
बदायूं: वाहन की टक्कर से दुकान के बाहर सो रहे चौकीदार की मौत, परिवार में मचा कोहराम
अयोध्या: संदिग्ध परिस्थितियों में दो घरों में लगी आग, पीड़ित बोले- फूंका गया
Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश यादव आज शिव बाबा मैदान में सपा उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे जनसभा, तैयारी पूरी
पीलीभीत: पर्यटन नियमों का उल्लंघन किया तो सफारी वाहनों पर होगी कार्रवाई, टाइगरों के नजदीक जाकर की जा रही फोटोग्राफी पर डीडी ने लिया एक्शन