Kanpur: पीएम मोदी ने कानपुर व अकबरपुर सीटों का लिया फीड बैक, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वोट पर पूछी भाजपा की पकड़

लाभार्थी और मुस्लिमों का रुख जानने को विधायकों से चर्चा, एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एकांत में की चर्चा

Kanpur: पीएम मोदी ने कानपुर व अकबरपुर सीटों का लिया फीड बैक, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वोट पर पूछी भाजपा की पकड़

विशेष संवाददाता, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले पीएमओ से स्थानीय जनप्रतिनिधियों को फोन करके एयरपोर्ट पर बुलाया गया। जब पूर्व सांसद सत्यदेव पचौरी समेत विधायकों को फोन कॉल पहुंची तो उनके चेहरे पर एक सवालिया निशान झलका कि एयरपोर्ट पर ही संसदीय सीटों की समीक्षा हो सकती है और हुआ भी यही। मोदी ने कानपुर व अकबरपुर सीटों का फीड बैक लिया। लाभार्थी वोटरों पर मोदी का विशेष फोकस रहा। उन्होंने मुस्लिम, दलित, पिछड़ों की बात भी की।

शनिवार शाम मोदी हवाई जहाज से उतरकर वीआईपी लाउंज की तरफ बढ़ गए। कानपुर संसदीय क्षेत्र से गोविंदनगर विधायक सुरेंद्र मैथानी और महेश त्रिवेदी थे। जबकि अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र की पांचों सीटों के विधायक अभिजीत सिंह सांगा, नीलिमा कटियार, प्रतिभा शुक्ला, सतीश महाना और घाटमपुर (सु) से एनडीए के घटक दल अपना दल की विधायक सरोज कुरील वहां पर थीं। सांसद देवेंद्र सिंह भोले और सत्यदेव पचौरी की भी उपस्थिति रही। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे परिचय लिया। पचौरी की तरफ देखकर हौले से मुस्करा दिए। मोदी ने चुनाव में जीजान से जुटकर सीट जिताने को कहा साथ ही यह भी पूछा कि उनके क्षेत्र में लाभार्थी वोट कितना है और उसका रुख क्या है। मुस्लिम, दलित, पिछड़ा वर्ग के वोटरों पर चर्चा की। जनप्रतिनिधियों ने उन्हें आश्वस्त किया कि कानपुर और अकबपुर दोनों ही लोकसभा सीट पार्टी जीत रही है। 

यूपी का फीड बैक लिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अलग से बातचीत की। चौथे चरण में होने वाले कानपुर, अकबरपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद और इटावा की सीटों पर भाजपा की स्थिति का फीडबैक लिया। इन सीटों 13 मई को मतदान होना है। मोदी ने यूपी की चुनावी स्थिति पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वार्लातालाप करके जायजा लिया।

यह भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुर में रोड शो के चलते रास्ते रहे बंद, जगह-जगह लगा भीषण जाम