PM Modi Road Show: कानपुर में रोड शो के चलते रास्ते रहे बंद, जगह-जगह लगा भीषण जाम

PM Modi Road Show: कानपुर में रोड शो के चलते रास्ते रहे बंद, जगह-जगह लगा भीषण जाम

कानपुर, अमृत विचार। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो खत्म होते ही फजलगंज, जरीबचौकी, अफीम कोठी, टाटमिल, हरजेंदर नगर व टाटमिल समेत अन्य चौराहों पर भगदड़ जैसी स्थितियां देखने को मिली। रोडों पर कई किलोमीटर लंबी वाहनों की कतार लग गई। मुख्य मार्गों में जाम में फंसे वाहन सवार गलियों से निकले, जिससे गलियों में भी जाम की स्थितियां हो गई। जाम में हरजेंदर नगर में मरीज को ले जा रही एंबुलेंस भी फंस गई। वहीं रोड शो के मद्देनजर जगह-जगह लगाई गई बेरीकेडिंग से लोग भटकते नजर आए। 

जाम 1 (2)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुमटी गुरुदारे से शुरू हुआ 1.1 किलोमीटर लंबा रोड शो शाम करीब साढ़े सात बजे समाप्त हुआ। प्रधानमंत्री के शहर से जाते ही पाबंदियां खत्म हुई तो प्रमुख मार्गों में जाम में फंस कर शहरवासी कराह उठे। मोदी के रोड शो में शहर समेत आसपास के जिलों से भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक शामिल होने आए थे, वापसी के दौरान उनकी बसों के पहिए सड़कों में थम से गए। 

जाम (1)

रोड शो खत्म होते ही जीटी रोड पर लगी बेरीकेडिंग हटा दी गई, जिसके बाद रामादेवी से टाटमिल, अफीमकोठी, जरीब चौकी तक भीषण जाम लगा रहा। जाम से बचने के लिए वाहन सवारों ने आचार्य नगर, रायपुरवा की गलियों की ओर रूख किया तो वहां भी जाम की स्थितियां बन गई। साथ ही जरीबचौकी से फजलगंज, विजय नगर तक कई किलोमीटर वाहनों की कतारें लगी रहीं। 

एयरपोर्ट से गुमटी गुरुदारे आने के दौरान मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग सड़कों पर जमा रहे। मोदी के गुजरने के बाद लालबंगला, हरजेंदर नगर में लोगों को जाम से दो चार करना पड़ा, जिसमें हरजेंदर नगर चौराहे पर मरीज को ले जा रही एंबुलेंस फंस गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवा कर एंबुलेंस को निकाला।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर; बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर, लोहिया अस्पताल रेफर