Kanpur: चौकी प्रभारी से दबंगों ने की अभद्रता, सिपाही से हाथापाई फिर पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हुए फरार

Kanpur: चौकी प्रभारी से दबंगों ने की अभद्रता, सिपाही से हाथापाई फिर पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हुए फरार

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थानाक्षेत्र में लालबंगला में मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस को दबंगों ने घेर लिया और चौकी प्रभारी से अभद्रता कर सिपाही से हाथापाई की। पुलिस वालों को धकियाते हुए आरोपी फरार हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

लाल बंगला के सफीपुर में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के आवास के पास काली मंदिर है। जहां गुरुवार को भंडारा चल रहा था। इस दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद की सूचना पर चकेरी चौकी प्रभारी आदेश कुमार और सिपाही आर्यन यादव समेत अन्य एक सिपाही मौके पर पहुंच गए। 

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा तो दबंगों ने पुलिस की घेराबंदी कर ली। दबंगों ने चौकी प्रभारी और सिपाही आर्यन को घेरकर जमकर अभद्रता की। सिपाही से हाथापाई की। आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हो गए। मामले में एक भाजपा पदाधिकारी पर आरोपी को भगाने व पुलिस की घेराबंदी कराने में नाम सामने आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आलाधिकारियों ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। चकेरी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: प्रेमिका पर बुरी नजर रखने के चलते प्रेमी ने साथी संग मिलकर की थी हत्या; चेहरे को ईंट से कूचकर शव नहर में फेंका