लखनऊ में गौरव भाटिया ने समझाया सपा के PDA का मतलब, बोले-सपा मुखिया को कहा जाता है मौलवी अखिलेश

पीडीए का मतलब प्रहार करो धर्म और आस्था पर- गौरव भाटिया

लखनऊ में गौरव भाटिया ने समझाया सपा के PDA का मतलब, बोले-सपा मुखिया को कहा जाता है मौलवी अखिलेश

लखनऊ, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं। भाजपा मुख्यालय में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को डिफेक्टिव रॉकेट बताया। साथ ही समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चार करोड़ मुसलमान हैं और सपा मुखिया को मौलवी अखिलेश कहा जाता है। चार करोड़ मुसलमानों में सपा मुखिया ने सिर्फ चार मुस्लमान को टिकट दिया वहीं यादव परिवार में 50 सदस्य है लेकिन 5 टिकट दिए हैं। सपा प्रवक्ता ने कहा कि अपने परिवार का इतना मोल है कि 5 टिकट दे सकते हैं लेकिन जिसके बारे में कहते हैं उसको भी आपने ठगा है। 

गौरव भाटिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी के गठन से लेकर अब तक जो पार्टी यादव परिवार के बाहर का अध्यक्ष नहीं दे पाई जिस पार्टी को अध्यक्ष के लिए यादव परिवार से बाहर का कोई योग्य नहीं मिला वो पार्टी किसी का क्या हित करेगी। 

वहीं वोट जिहाद को लेकर भी गौरव भाटिया ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब बात वोट जिहाद की हो और अखिलेश उसे सही ठहराएं, तो ये साफ हो जाता है कि बोला किसी नेत्री ने हो लेकिन सोच जहरीली अखिलेश यादव की है।  क्योंकि समाजवादी पार्टी में अखिलेश की सहमति के बिना एक पत्ता नहीं हिल सकता। 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश यादव लगातार पीडीए का राग अलाप रहे हैं। लेकिन जनता ने पूछा पीडीए क्या है? तो पी का मतलब प्रहार, डी का मतलब धर्म और ए का मतलब आस्था। इसका असल मतलब है प्रहार करो धर्म और आस्था पर। उन्होंने कहा कि विरासत में गद्दी मिल सकती है, बुद्धि नहीं। पीएम मोदी 22 साल जनता के लिए काम किये इसीलिए पहले मुख्यमंत्री फिर दो बार प्रधानमंत्री की गद्दी मिली, 2017 में योगी आदित्यनाथ ने काम किया तो 2022 में उन्हें दोबारा गद्दी मिली। क्योंकी पीएम मोदी और सीएम योगी को विरासत में गद्दी नहीं बुद्धि मिली थी। 

ये भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले-राहुल गांधी हैं डिफेक्टिव रॉकेट, कभी नहीं होगा लांच

ताजा समाचार

Auraiya: हिंदी में नंबर कम आने से आहत छात्रा ने उठाया ऐसा कदम, जानकर लोगों के उड़े होश, पढ़ें- पूरी खबर
जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका
कासगंज: 'शहर की सफाई व्यवस्था से नहीं होगा समझौता', निरीक्षण कर बोलीं पालिकाध्यक्ष 
शाहजहांपुर: हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर वकीलों का भड़का गुस्सा, कलेक्ट्र्र्रेट गेट के धरने पर बैठे...लगाया जाम
वोटिंग मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो भाजपा हो जाएंगी सत्ता से बाहर, बस्ती में बोलीं मायावती
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का PM Modi पर करारा हमला, कहा- नरेंद्र मोदी झूठ बोलने में माहिर