कासगंज: नाला निर्माण को लेकर आमने-सामने आए सभासद और ठेकेदार, कहासुनी के बाद रोका गया कार्य

कासगंज: नाला निर्माण को लेकर आमने-सामने आए सभासद और ठेकेदार, कहासुनी के बाद रोका गया कार्य

कासगंज, अमृत विचार। नाला निर्माण को लेकर ठेकेदार एवं सभासद आमने-सामने आ गए। सभासद का आरोप था कि घटिया सामग्री का प्रयोग निर्माण में किया जा रहा है। जबकि ठेकेदार सही सामग्री होने का दावा कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। 

देर रात हुई कहासुनी के बाद कार्य रुकवा दिया गया। गुरुवार को सुबह फिर से काम शुरू हुआ तो सभासद ने फिर जाकर सामग्री देखी। यहां अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया। हालांकि, सामग्री में बदलाव किया गया और गुणवत्ता बढ़ा दी गई।

 शहर के बस स्टैंड के समीप नाले का निर्माण किया जा रहा है। पुराने नाले को मरम्मत कर बेहतर बनाया जा रहा है, जिससे कि ड्रेनेज व्यवस्था सही रह सके। बुधवार दिन रात नाले पर काम चल रहा था। कार्य के मानक परखने के लिए अचानक क्षेत्रीय सभासद जयंत शिवा वहां पहुंच गए। उन्होंने देखा कि कार्य पूरी तरह मानक के विपरीत है। जो सामग्री लगाई जा रही है। वह घटिया किस्म की है। 

ऐसे में कभी भी यह नाला धराशाई हो सकता है और हादसा हो सकता है। इस बात को लेकर उन्होंने ठेकेदार से काम रोकने को कहा, लेकिन ठेकेदार कहासुनी पर अमादा हो गया। बाद में रात को ही सभासद ने अधिकारियों को फोन किया और तत्काल प्रभाव से काम रोकने के लिए कहा। अधिकारियों ने कार्य रुकवा दिया। गुरुवार को कार्य फिर शुरू हुआ। सभासद को मौके पर बुलाया गया। 

सभासद ने देखा की सामग्री की गुणवत्ता बढ़ा दी गई है और अब कार्य सही ढंग से हो रहा है। इस तरह निर्माण को लेकर देर रात शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा गुरुवार को खत्म हो गया। 

ये भी पढे़ं- कासगंज: महाविद्यालाय की लापरवाही से अधर में लटका कई छात्राओं का भविष्य, डेढ़ दर्जन छात्राएं री-एग्जाम से रह गईं वंचित

 

ताजा समाचार

प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह की फिल्म 'अग्नि साक्षी' का फर्स्ट लुक रिलीज 
पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे अयोध्या, जैन मंदिर में हुआ भव्य स्वागत
हेमंत सोरेन को SC से नहीं मिली राहत, चुनाव प्रचार के लिए मांगी थी अंतरिम जमानत...अब 21 मई को सुनवाई
लखनऊ: चिकित्सा स्वास्थ्य महानिदेशक से मिले राजकीय नर्सेज संघ के महामंत्री, उठाया यह मुद्दा
अयोध्या: चुनावी लक्ष्य भेदने के लिए संगठन शक्ति से जुटी भाजपा, बूथ स्तर पर गठित कमेटियों ने संभाला मोर्चा
बदसलूकी मामले में कथित वीडियो पर भड़कीं मालीवाल, बोलीं- 'राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी'