सीतापुर में विपक्ष पर अमित शाह की प्रहार, कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस ने राजनीति को परिवारवाद में बांध रखा था

 सीतापुर में विपक्ष पर अमित शाह की प्रहार, कहा- सपा, बसपा और कांग्रेस ने राजनीति को परिवारवाद में बांध रखा था

सीतापुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीतापुर में चुनाव अभियान के दौरान एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने नैमिषारण्य की पावन भूमि को नमन करते हुए कहा कि यही वह पावन धरा है जहां ऋषियों ने तप करके पावन ग्रंथ देने का किया है। कारगिल शहीद कैप्टन मनोज पांडेय को नमन करते हुए गृहमंत्री ने बीजेपी प्रत्याशी राजेश वर्मा को विजय दिलाने का जनता से अनुरोध किया। इसके् साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा, बसपा कांग्रेस पार्टी ने राजनीति को परिवारवाद में बांध रखा था।

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मतलब है कि भारत को आतंकवाद से मुक्त करना और भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस 70 सालों तक राम मंदिर को लटका कर रखा था। लेकिन पीएम मोदी के आते ही मुकदमा जीतकर मंदिर की आधार शिला रखी। 

अखिलेश यादव, डिम्पल यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में यह लोग नहीं गये क्योंकि उनका वोटबैंक राम मंदिर नहीं था। खड़गे पर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर के लिए यहां का बच्चा बच्चा जान दे सकता है। पीएम मोदी ने 370 हटाकर कश्मीर को भारत से मिलाने का काम किया।

ये भी पढ़े : ब्रजभूषण सिंह को झटका, बेटे करण को भाजपा ने कैसरगंज से दिया टिकट पर, कल करेंगे नामांकन