लखीमपुर-खीरी: आपके एक वोट से अजय मिश्रा सांसद ही नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- पंकज सिंह

लखीमपुर-खीरी: आपके एक वोट से अजय मिश्रा सांसद ही नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री- पंकज सिंह

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। भारतीय जनता युवा मोर्चा का युवा सम्मेलन बृहस्पतिवार को सौजन्या तिराहा के एक मैरिज लॉन में हुआ। मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नोएडा विधायक व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह ने युवाओं में जोश भरकर खीरी सांसद के कार्यों की सराहना की। 

उन्होंने कहा कि धारा-370 हटने में खीरी सांसद एवं केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी की भूमिका भी महत्वपूर्ण रही है। पहले की और अब की सरकार में काफी अंतर है। पहले की सरकारों में आतंकवादियों के नाम के आगे जी लगाया जाता था और भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह लगाए जाते थे। मगर, अब रामराज्य की  स्थापना को लेकर कार्य आरंभ हो चुका है। 

नए भारत का सपना साकार करने में युवाओं की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है, क्योंकि आंदोलन को धार देने का काम हमेशा से युवाओं ने किया है। विधायक  पंकज सिंह ने युवा मोर्चा के लोगों से कहा कि 13 मई को पहले अपना वोट डाले और उसके बाद आस पास रहने वालों के वोट डलवाने का काम करें। खीरी सांसद को भारी मतों से विजय दिलाए, जिसकी गूंज दिल्ली तक पहुंचे, क्योंकि आपका एक वोट अजय मिश्रा को सिर्फ सांसद ही नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाएगा। 

आपका वोट देश से हमेशा हमेशा के लिए आतंकवाद को खत्म करने का काम करेगा। खीरी प्रत्याशी एवं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा ने कहा कि 2014 के बाद देश की दुनिया में ताकत बढ़ी है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आज जिस स्थान पर खड़ा है। वह विकसित भारत के संकल्प का रास्ता है। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव सिर्फ पांच साल का चुनाव नहीं है, बल्कि देश को 50 साल तक सीधा प्रभावित करने वाला चुनाव है। 

केंद्र व प्रदेश सरकार की हर योजना में लखीमपुर एक से दस नंबर पर है। मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में जिले को फ्लाईओवर की सौगात मिली है। जिले को पहला ग्रह राज्य मंत्री मिला। उन्होंने अटल, आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का नाम लेते हुए कहा कि एक बार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई ने कहा था कि एक दिन आएगा जब पूरा देश कांग्रेस पर हंसेगा। आज वह दिन आ गया है। जब लोग राहुल गांधी को पप्पू की उपाधि देकर आलू डालकर सोना बनाने का उदाहरण देकर हंसते है। 

उन्होंने कहा कि योजनाओं के लाभ में जाति का बंटवारा नहीं होता। 100 लाभार्थियों में से 60 मुस्लिम समाज के लोग होते हैं। भारत माता को डायन कहने वाले लोग आज सीतापुर में जेल काट रहे हैं। भाजपा सरकार में कांवड़ियों पर पत्थर नहीं बल्कि  फूल बरसाए जाते हैं। जबकि सपा सरकार में डीजे बजाने पर मुकदमा लिखा जाता था। 

सैफई में सपा मुखिया के जन्मदिन पर ठुमके लगते थे, लेकिन आज दीपावली पर अयोध्या में दीप जलते हैं। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि नरेंद्र सिंह, सदर विधायक योगेश वर्मा, मोहम्मदी विधायक लोकें प्रताप सिंह, डीसीबी अध्यक्ष विनीत मनार, खीरी लोकसभा संयोजक अचिन मेहरोत्रा, रविंद्र पाल सिंह, जिलाध्यक्ष भाजयुमो राम पांडेय, आचार्य अनूप मिश्रा, उमाशंकर मिश्रा, पुष्पा सिंह, अरविंद सिंह, विकास शुक्ला, भईया लाल तिवारी, कपिल शुक्ला आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: घनश्याम हत्याकांड...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, रिपोर्ट दर्ज