पीलीभीत: शादी समारोह में चले लाठी डंडे और धारदार हथियार, कई घायल

पीलीभीत: शादी समारोह में चले लाठी डंडे और धारदार हथियार, कई घायल

माधोटांडा, अमृत विचार। युवक शादी समारोह में अपने भांजे के साथ शामिल होने लौहरपुरा गांव गया था। जहां उसी गांव के कुछ युवकों ने युवक के साथ अभद्रता करनी शुरु कर दी। जब उसने विरोध किया। तो आरोपियों ने मामा के सिर पर लोहे की रॉड से प्रहार कर घायल कर दिया। जब लोग बचाने के लिए पहुंचे। तो उन्हें भी मारा पीटा। 

मारपीट में घायल हुए युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में घायल के भांजे की ओर से दी गई तहरीर के आधार रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस की ओर से दो आरोपियों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।   

माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव टांडा छत्रपति निवासी हरजीत कुमार अपने मामा दयालपुर निवासी रामपाल के साथ अपने मौसेरे भाई की बरात में शामिल होने के लिए इसी थाना क्षेत्र के गांव लौहरपुरा गया। वह मामा के साथ पंडाल में खाना खा रहा था। इसी दौरान लौहरपुरा निवासी संजीव कुमार उसके मामा को बाहर ले गया। जहां पर पहले से ही करीब पांच छह लोग खड़े हुए थे। 

वहां पहुंचते ही आरोपी ने अपने साथियों के साथ गाली गलौज करना शुरु कर दी। जब उन्होंने  विरोध किया। तो आरोपियों ने उनके साथ  मारपीट करते हुए लोहे की राड से हमलावर हो गए।जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए। शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे,बचाने का प्रयास किया तो उनको भी पीटना शुरु कर दिया। शादी समारोह में हुए विवाद को लेकर अफरा तफरी मच गई। 

पीड़ित के मामा रामपाल को मरण अवस्था में छोड़कर आरोपी भाग गए। जिसके बाद उन्हें सीएचसी पूरनपुर में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पीड़ित की ओर से आरोपी तेजपाल, गुड्डू, अनिल,मोनू, बलराम,सुरेश,गुड्डू व नरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ अचल कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले में आरोपी गुड्डू,अनिल और मोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

 

 

ताजा समाचार

वाराणसी: बाबा विश्वनाथ के दरबार में 139 देश के श्रद्धालुओं ने लगाई हाजिरी
सुलतानपुर: Instagram आईडी से वायरल हो रहा अश्लील फोटो, केस दर्ज, जानें क्या है मामला ...
उत्तर पश्चिम भारत के लिए लू का अलर्ट जारी, दिल्ली में तापमान 45 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान 
Fatehpur: विपक्ष पर जमकर बिफरे सीएम योगी, बोले- सपा ने युवाओं को पकड़ाया तमंचा, हमने टैबलेट, केजरीवाल को भी लिया आड़े हाथ
गोंडा: मेधावियों की प्रतिभा को विद्यालय प्रबंधन ने सराहा, प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर साझा की सफलता की खुशी
आगरा: 'महिला के ऊपर भूत प्रेत का साया', तांत्रिक ने गर्म चिमटों से दागा...झाड़ू से पीटा, जानिए पूरा मामला