बरेली: होटल का किराया दिए बिना युवती के साथ फरार, ट्रेन में हंगामा

हल्द्वानी से पीछा करते करते होटल मालिक पहुंच गया किच्छा

बरेली: होटल का किराया दिए बिना युवती के साथ फरार, ट्रेन में हंगामा

बरेली, अमृत विचार। काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस में शुक्रवार दोपहर एक व्यक्ति और युवती की वजह से जमकर हंगामा हुआ। दोनों नैनीताल में होटल का किराया दिए बिना फरार हो गए थे। इसके बाद होटल मालिक ने पीछा कर दोनों को किच्छा स्टेशन के पास पकड़ लिया। व्यक्ति ने 139 पर शिकायत की तो ट्रेन में मौजूद बरेली सिटी स्टेशन का आरपीएफ का स्टाफ पहुंचा और दोनों को किच्छा स्टेशन पर उतार लिया।

ट्रेन संख्या 15044 काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस में हल्द्वानी से एस-1 कोच में सवार व्यक्ति और युवती को कुछ लोगों ने किच्छा स्टेशन पर रोका तो हंगामा हो गया। यात्री ने 139 पर पूरे मामले की सूचना दी तो आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में पता चला कि ट्रेन में सवार हुआ व्यक्ति युवती के साथ हल्द्वानी के एक होटल में रुका था। दो दिन होटल में रुकने और नंदौर में जंगल सफारी का 15 हजार रुपये किराया हुआ। जिसे दिए बिना ही दोनों होटल से चले गए। 

इसके बाद दोनों को किच्छा कोतवाली ले जाया गया। यहां दोनों ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन भुगतान किया था लेकिन होटल मालिक के खाते में नहीं पहुंचा। ट्रेन पकड़ने की जल्दी में वह होटल से निकल गए। बाद में थाने से दोनों पक्षों में समझौता हुआ कि अगर 48 घंटे में पैसा नहीं आया तो वह लखनऊ जाकर भुगतान कर देंगे। बताया जा रहा है कि 24 वर्षीय युवती लखनऊ में रहकर पढ़ाई करती है और 48 वर्षीय व्यक्ति से उसकी तीन साल से दोस्ती है।

ये भी पढ़ें- बरेली: तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म, दावत में गया हुआ था पति....पीड़िता ने SSP से की शिकायत