बहराइच: 29 अप्रैल को युवा सम्मेलन में शामिल होंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी

बहराइच: 29 अप्रैल को युवा सम्मेलन में शामिल होंगे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी

बहराइच, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन 29 अप्रैल को किया जायेगा। जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जिले के युवाओं को संबोधित करेंगे। इसके लिए शनिवार को कार्यालय में बैठक हुई। शहर में स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में शनिवार को पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। 

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बृजेश कुमार पांडेय ने की। जिलाध्यक्ष बृजेश पांडे ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से 29 अप्रैल को युवा सम्मेलन का आयोजन महसी के बहोरीपुर में किया जायेगा। जिसके मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी होंगे। 

बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि सांसद प्रत्याशी डॉक्टर आनंद गोंड के समर्थन में मुख्यमंत्री युवा सम्मेलन करेंगे। जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह और युवा मोर्चा के जिला संयोजक अरुणेंद्र सिंह अंकित ने युवा सम्मेलन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। 

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में युवाओं के सम्मिलित होने के लिए मंडल अध्यक्षों को निर्देशित किया गया। बैठक में सभी जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्ष के अलावा सौरभ मिश्रा, ज्ञानेन्द्रधर द्विवेदी, सुधाकर सिंह, परमार्थसेन चौधरी, कुंदन लोधी, शिवांकर शुक्ला, मंडल अध्यक्ष अर्पित श्रीवास्तव,ओम शुक्ला आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार