भारत नेपाल सीमा पर लोकसभा चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा : SSB और पुलिस ने बरामद की सात पेटी में 210 शीशी नेपाली शराब 

भारत नेपाल सीमा पर लोकसभा चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा : SSB और पुलिस ने बरामद की सात पेटी में 210 शीशी नेपाली शराब 

रूपईडीहा/बहराइच, अमृत विचार। नेपाल से भारतीय क्षेत्र में चुनाव के दौरान मतदाताओं में खपाने के लिए ला रहे शराब को SSB ने बरामद की है। सात पेटी में 210 शीशी नेपाली शराब बरामद हुई है। जिसे पुलिस ने सीज कर दिया। जबकि आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने केस दर्ज किया है।

भारत नेपाल सीमा पर लोकसभा चुनाव को लेकर कड़ी सुरक्षा की जा रही है। इसके बाद भी लोग भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला और SSB के कमांडेंट गंगा सिंह के निर्देशन में जवान व पुलिस टीम संयुक्त गश्त कर रही थी।

भारत नेपाल सीमा पर पुलिस टीम के उप निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह, SI राहुल कुशवाहा, महिला सिपाही रोशनी वर्मा, हेड कांस्टेबल मुलायम यादव, प्रवीण कुमार और SSB के ASI सुजीत कुमार दास, शैलेंद्र कुमार, नरेश नेहरा, विवेक कुमार, पुष्कर झाकर और ओम प्रकाश की टीम शुक्रवार रात को नगर पंचायत में संयुक्त जांच कर रही थी।

नगर पंचायत रूपईडीहा में पानी टंकी के पास एक साइकिल सवार को रोक कर जांच की तो उसके पास छह पेटी में 180 शीशी नेपाली कर्णली शराब और एक पेटी में 30 शीशी नेपाली सौंफी बरामद की। बरामद शराब को सीज कर दिया गया है। जबकि शराब तस्कर भगवानपुर करिंगा गांव निवासी राम समुझ सोनकर उर्फ दुल्ला पुत्र राजित राम के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है

 

यह भी पढ़े : Lok Sabha Elections 2024: दूसरे चरण का मतदान समाप्त, करीब 60.96 प्रतिशत हुई वोटिंग

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: फर्रुखाबाद में मतदान की पूर्व संध्या पर अपनी अपनी तैनाती के स्थान पर रुकेंगे अधिकारी, डीएम ने बैठक में दिए ये निर्देश
बरेली: वोटिंग के दौरान हुई कहासुनी...रात में घर पर बोला धावा, बुजुर्ग की ईंट से सिर फोड़कर हत्या
लखनऊ से हैदरगढ़ के बीच उपनगरीय बस सेवा बंद, भटक रहे यात्री-ये है बड़ी वजह 
लखनऊ विश्वविद्यालय ने प्लेसमेंट में तोड़ा रिकार्ड, इतने विद्यार्थियों का हुआ चयन 
लखनऊ: सड़क पर मारपीट कर रहे दबंग, कागजों में अपराध कम..
Unnao: वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने पकड़ी अवैध किचन, निरीक्षक निलंबित...दो अन्य निरीक्षकों को लखनऊ किया तलब