Unnao News: जंगली जानवर ने बच्चे पर किया हमला...परिजन लेकर गए अस्पताल, मौत

उन्नाव में जंगली जानवर ने हमला कर ली बच्चे की जान

Unnao News: जंगली जानवर ने बच्चे पर किया हमला...परिजन लेकर गए अस्पताल, मौत

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन थाना क्षेत्र में शौच के लिये गये बच्चे पर एक हिंसक जानवर ने हमला कर दिया। परिजन आनन-फानन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां मौजूद चिकित्सक ने उसको मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बिना पुलिस को सूचना दिये शव लेकर चले गये। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत है।

बता दें अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव गुरुसहाय खेड़ा मजरा सेरसा निवासी हेमराज का सात वर्षीय बेटा रिषभ उर्फ गोलू मंगलवार दोपहर स्कूल से लौटा था। इसके बाद वह घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिये गया था। बताते हैं कि इस दौरान किसी जंगली जानवर ने हमला कर उसे लहूलुहान दिया। काफी देर बाद भी वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की तो गोलू लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। 

आनन-फानन परिजन उसे लेकर नवाबगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। मां केशकली व बहनें रागिनी, निहारिका समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। परिजन किसी भी कार्रवाई से इनकार कर शव लेकर चले गये। 

पिता हेमराज ने बताया कि गांव में एक कुत्ता खूंखार हो गया है। जो इससे पहले कई जानवरों को घायल कर चुका है। शायद खेत में उसी ने गोलू पर भी हमला किया होगा। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अवनीश सिंह ने बताया कि किसी जानवर के हमले में घायल बच्चे की मौत हो गयी है। 

पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और परिजनों को काफी समझाया लेकिन, उन्होंने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया और शव लेकर चले गये। घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि वन विभाग को इसकी सूचना दी गयी थी। लेकिन, वन विभाग का कोई कर्मी न गांव पहुंचा और न ही परिजनों से संपर्क ही किया।

ये भी पढ़ें- Unnao: अमावस्या के अवसर पर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी...दान-दक्षिणा देकर श्रद्धालुओं ने कमाया पुण्य