सुलतानपुर: बाइक पर बैठी पत्नी का संतुलन बिगड़ा, सड़क पर गिरने से हुई मौत

सुलतानपुर: बाइक पर बैठी पत्नी का संतुलन बिगड़ा, सड़क पर गिरने से हुई मौत

मोतिगरपुर/सुलतानपुर, अमृत विचार। पति के साथ बाजार से खरीदारी कर घर वापस लौट रही बाइक सवार पत्नी अचानक संतुलन खो जाने से सड़क पर गिर गई जिससे सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दूसरी तरफ मृतका मायके वालों ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के अहदा गांव निवासी प्रदीप कुमार गुरुवार को अपनी 35 वर्षीय पत्नी सुमित्रा के साथ बाइक से थाना क्षेत्र के कालीगंज बाजार गया था। बाजार से खरीदारी कर दोनों वापस लौट रहे थे कि रास्ते में माइनर के समीप अचानक पत्नी सुमित्रा असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई जिससे उसके सिर के पिछले हिस्से में काफी चोंटे आईं। गंभीर हालत में सुमित्रा को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतिगरपुर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सुमित्रा को मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

वहीं कोतवाली जयसिंहपुर के राघवपुर शुक्ल निवासी मृतका के मायके वालों ने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। थानाध्यक्ष ज्ञानचंद शुक्ला ने बताया कि मृतका के बाइक से गिरने पर मौत की सूचना मिली थी। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मायके वालों ने पति के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।