Farrukhabad: ICSE बोर्ड परीक्षा में कायमगंज के चक्रेश कुमार बने जिला टॉपर; मेधावी ने प्राप्त किये इतने फीसदी अंक...

Farrukhabad: ICSE बोर्ड परीक्षा में कायमगंज के चक्रेश कुमार बने जिला टॉपर; मेधावी ने प्राप्त किये इतने फीसदी अंक...

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। आईसीएसई बोर्ड परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित होते ही मेधावियों के सपनों को पंख लग गए। सीपी विद्या निकेतन कायमगंज के हाईस्कूल के छात्र चक्रेश कुमार ने 96.60 प्रतिशत अंक पाकर जनपद में प्रथम स्थान पाया। 

इंटरमीडिएट में माडर्न पब्लिक स्कूल फर्रुखाबाद के छात्र आदित्य त्रिवेदी, अखिल अग्रवाल व छात्रा पलक मिश्रा 94-94 प्रतिशत अंक पाकर संयुक्त रूप से जिला टॉपर रहे। मेधावी बच्चों को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई।

ICSE REsult

रिजल्ट को लेकर सुबह से ही छात्र-छात्राओं में उत्साह दिखाई दिया। 11 बजे रिजल्ट घोषित होने की सूचना पर मॉडर्न पब्लिक स्कूल में छात्र-छात्राओं का पहुंचना शुरू हो गया। जैसे ही रिजल्ट आया तो बच्चे रैंकिंग जानने के लिए उत्सुक हो उठे। शिक्षकों ने टॉपटेन की सूची निकालकर बच्चों को अंक बताए। अच्छे अंक से उत्तीर्ण हुए मेधावी खुशी से उछल पड़े। 

सीपी विद्या निकेतन कायमगंज में दसवीं के छात्र चक्रेश कुमार ने 96.60 प्रतिशत अंक पाकर जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया। इसी विद्यालय के छात्र आर्यन राज 96.40 प्रतिशत अंक पाकर दूसरे और छात्रा तनिषा गंगवार 96 प्रतिशत अंक पाकर तीसरे स्थान पर रहीं।

उधर, 12वीं में माडर्न पब्लिक स्कूल के छात्र आदित्य त्रिवेदी, अखिल अग्रवाल व छात्रा पलक मिश्रा 94-94 प्रतिशत अंक पाकर संयुक्त रूप जिला टॉपर रहे। दसवीं में सीपी विद्या निकेतन की छात्रा अरीना अरशद ने 93.25 प्रतिशत अंक पाकर दूसरा स्थान पाया। इसी स्कूल की छात्रा अनुप्रिया मिश्रा व छात्र अरीन गंगवार 92.5-92.5 प्रतिशत अंकर पाकर संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे। 

माडर्न पब्लिक स्कूल में प्रबंधक निमिषा गुप्ता व प्रिंसिपल आलोक सक्सेना ने मेधावी छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर बधाई दी। वहीं सीपी विद्या निकेतन कायमगंज में निदेशक डॉ. मिथलेश अग्रवाल व प्रिंसिपल आरके बाजपेई ने मेधावियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें- कन्नौज में अखिलेश बोले- जनता भाजपा को ऐतिहासिक वोटों से हराने जा रही...बसपा को वोट देने का मतलब वोट खराब करना है