अगर घूमने का बना रहे हैं मन, तो आप भी कम पैसों में घूम सकते हैं भारत का ये शहर 

अगर घूमने का बना रहे हैं मन, तो आप भी कम पैसों में घूम सकते हैं भारत का ये शहर 

बेंगलुरु: जब हम अपने घर से निकलते हैं और सोचते हैं की हमें दुनिया के कई शहर गुमना है। लेकिन फिर हम अपने तमाम खर्चों के बारे में सोचने लगते हैं। ऐसे में आप को घबराने की कोई जरुरत नहीं है। हम आपको बताएंगे दुनिया के ऐसे शहर के बारे में जहां आप बिना होटल किराये की चिंता किए आराम से आप एन्जॉय कर सकते हैं।

छुट्टियों में कहीं भी घुमने जाने से पहले हम लोग एक बार होटल और उसके किराये के बारे में जरुर सोचते हैं। कभी-कभी होटल का और खाने का खर्चा देखकर ही अपनी छुट्टियों का प्लान कैंसिल कर देते हैं।

अगर आप होटल खर्चा देकर अपना वेकेशन प्लान ड्रॉप कर रहे हैं। तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप ये डिजीटल ट्रैवल प्लेटफॉर्म Agoda वेबसाइट पर जा कर सर्च कर सकते है। जिसने दुनिया के सबसे सस्ते होटल वाले शहरों की लिस्ट जारी की हैं। जिसमें भारत का एक शहर बेंगलुरु भी शामिल है। जहां पर आप सस्ते और कम पैसों में होटल बुक कर सकते है।

हैं। अगर आप भारत से बहार जाना चाहते है। और विदेशी यात्रा करना चाहते हैं। तो आप को सबसे सस्ते होटल थाईलैंड में मिल जाएंगे और अगर आप अपने देश भारत में घूमना चाहते है। और देश में ही ट्रैवल का मन है। तो सबसे सस्ते होटल बेंगलुरु में मिलेंगे। Agoda की लिस्ट में दुनिया के 8 सबसे सस्ते होटल वालें शहरों में बेंगलुरु को जगह मिली है।

ये शहर सबसे सस्ते होटल्स की लिस्ट में शामिल है। बेंगलुरु शहर वैदिक सभ्यता और अपनी खूबसूरती के नाम से भी जाना जाता है। जहां पर आप मजेस्टिक बेंगलुरु पैलेस 16 वीं सदी में बना हैं और नंदी मंदिर भी देख सकते हैं। यहां का खाना भी आपको काफी पसंद आएगा, यहां पर जाने के लिए फ्लाइट या ट्रेन या बस से जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- समर वैकेशन में घूमने का बना रहे हैं प्लान, अरुणाचल प्रदेश की इन खूबसूरत जगहों की करें सैर

 

ताजा समाचार

बदायूं: BJP प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य का गंभीर आरोप, गांवों में धमका रहे सपा के बाहर से बुलाए गुंडे
प्रयागराज: अतीक अहमद के दोनों बेटे आईसीएसई बोर्ड परीक्षा में हुए उत्तीर्ण, जानिए मिले कितने नंबर
नीट-स्नातक प्रश्नपत्र लीक की खबरें निराधार, हर एक पेपर का हिसाब रखा गया: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी
कासगंज: देवेंद्र सिंह यादव को निष्कासित करने वाला लेटर निकला फर्जी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
Kanpur: मोदी के जाते ही फिर पहले जैसी दुर्दशा शुरू; केस्को ने शुरू की खोदाई, फुटपाथ पर लग गईं दुकानें
बरेली: युवती ने पिता-पुत्रों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, रिपोर्ट दर्ज