Farrrukhabad Crime: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला...मारपीट कर आरोपित को छुड़ाया, सिपाही ने दर्ज कराई FIR

फर्रुखाबाद में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला

Farrrukhabad Crime: अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला...मारपीट कर आरोपित को छुड़ाया, सिपाही ने दर्ज कराई FIR

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। अमृतपुर थानाक्षेत्र में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर आरोपित तथा उसके परिजनों ने हमला बोल दिया। उन्होंने पकड़े गए शराब विक्रेता को पुलिस से मारपीट कर छुड़ा लिया। आरोपी की पिटाई से घायल पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अमृतपुर थानाक्षेत्र के ग्राम नागलाहूशा में परचून की दुकान पर अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर चौकी इंचार्ज जगभान सिंह ने सिपाही रविन्द्र कुमार व इशू कुमार के साथ छापा मारकर शराब बिक्री करने वाले राजेश्वर को पकड़ लिया। राजेश्वर को छुड़ाने के लिए उसके पुत्र व परिजन पुलिस पर हमलावर हो गए।

सिपाही रविन्द्र कुमार ने अमृतपुर थाना मे तहरीर देकर लालू उर्फ आलोक, रंजीत,छोटू पुत्रगण राजेश्वर संतोष कुमारी पत्नी राजेश्वर सभ्यता पत्नी आलोक, राजेश्वर पुत्र रामविलास निवासी नागलहूशा सहित 6 नामदर्ज व 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालते हुए पुलिस को जान से मारने की धमकी देकर गाली गलौज व मारपीट करने का आरोप लगाया।

तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं मे रिपोर्ट दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी है। एसपी विकास कुमार ने बताया कि व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: MP से आए जायरीनों को फर्जी पुलिस बनकर लूटे थे, असली पुलिस से हुई मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली, तीन अन्य गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

लखनऊ: तेज रफ्तार इनोवा कार ने वैन में मारी टक्कर, ड्राइवर सहित आधा दर्जन घायल
IPL 2024 : यश दयाल ने रिंकू सिंह के 'रैपिडफायर' की कड़वी यादों को एक ओवर में धोया, RCB को दिलाई प्लेऑफ में जगह
लखनऊ: अपने Sex से खुश न होने वाले महिला और पुरुष होते हैं जेंडर डिस्फोरिया के शिकार, ऐसे लोगों पर ना डालें दबाव
UP: जनसभा में उमड़ रही भीड़ आपकी मेहनत कि दे रही गवाही, जनसभा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल से कही
मध्य प्रदेश में दलित दंपत्ति से मारपीट, जूतों की माला पहनाई...10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 
Kanpur Crime: युवक की हत्या कर गंगा में फेंका था शव...तीन के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की