Kanpur Ghatampur Theft: चोरों ने भट्ठा मालिक के घर को बनाया निशाना...नगदी, जेवरात सहित 50 लाख की चोरी

कानपुर में भट्ठा मालिक के घर से 50 लाख की चोरी

Kanpur Ghatampur Theft: चोरों ने भट्ठा मालिक के घर को बनाया निशाना...नगदी, जेवरात सहित 50 लाख की चोरी

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत परास गांव में विगत रात चोरों ने भट्ठा मालिक के घर पर धावा बोलकर 50 लख रुपये का माल पार कर ले गए। सुबह परिजनों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वाड टीम जांच में जुट गई है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत परास गांव में शनिवार व रविवार की बीच की रात को अज्ञात चोरों ने भट्ठा मालिक वैभव तिवारी के घर को चोरों ने निशाना बनाया और घर के में दरवाजो में लगे तालों को तोड़कर नगदी व जेवरात सहित लगभग 50 लाख रुपये का माल पार कर ले गए। 

वैभव तिवारी ने बताया कि रात को सब लोग घर के कमरे के अंदर सो रहे थे। चोर घर के पीछे से छत पर गए। और छत से जीने की रास्ता से घर के अंदर घुसे और कमरे के दरवाजे में ताला लगा था। जिसको तोड़कर वह कमरे के अंदर प्रवेश हुए और वहां पर रखी। अलमारी का ताला तोड़ा जिसके बाद लाकर में रखे उनकी मम्मी व दादी सहित उनकी बहन वर्षा की शादी थी। उसके  जेवरात बनाकर रखे थे। 

सभी के जेवरात व 12 लाख रुपये नगदी घर पर रखा था। सुबह जब घर के लोग जगे तो देखा कि दरवाजे के में लगे ताले टूटे पड़े थे। वह जैसे ही कमरे के अंदर घुसे तो उनके होश उड़ गए। अलमारी का ताला टूटा पड़ा था।लाकर भी टूट पड़ा था।और उसमें रखे जेवरात व पांच लाख रुपए नगद  सब गायब मिले। वैभव तिवारी के द्वारा चोरी की सूचना घाटमपुर पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पहुंची घाटमपुर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड टीमों को बुलाकर स्वयं जांच पड़ताल में जुट गई है। थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। चोरी का जल्द खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur: बेटे ने पिता की गला दबाकर की हत्या...आरोपी बोला- नशेबाजी से हो चुका था परेशान, इसलिए कर दिया काम तमाम