सरकार की गलत नीतियों से देश का हर नागरिक त्रस्त :अरविन्द सिंह गोप

सरकार की गलत नीतियों से देश का हर नागरिक त्रस्त :अरविन्द सिंह गोप

बाराबंकी, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप ने विधानसभा रामनगर के ग्राम मीरापुर, तासीपुर, कोटवाधाम, अद्रा और कसरैलाढीह समेत अन्य ग्राम सभाओं में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के प्रकोप से देश का हर नागरिक त्रस्त है। झूठे वादों, बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से नौजवान महिलाएं, किसान, छात्र-छात्राएं बड़े-बुजुर्ग सभी त्रस्त हैं। हमारे बच्चों के वर्तमान और भविष्य को अंधकार में धकेलने वाली इस मौजूदा सरकार से देश की जनता छुटकारा पाने का मन बना चुकी है। यह बात सत्ताधारियों को बहुत अच्छे से पता चल गई है। उन्होंने कहा कि सत्ता हाथ से जाने का डर मौजूदा सरकार के चेहरे पर साफ झलक रहा है। सत्ता पक्ष द्वारा दिए जा रहे अनाप-शनाप बयान इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

गोप ने कहा कि महंगाई का हाल यह है कि कोई भी गरीब व्यक्ति अपने परिवार की शिक्षा, दीक्षा और दवा पानी तो छोड़िए दो वक्त का पोषण युक्त भोजन भी पारिवारिक सदस्यों को मुहैया नहीं करा पा रहा। हमारे किसानों भाइयों के साथ घोर अत्याचार हो रहा है। इनकी फसलों को औने पौने दामों पर खरीदा जाता है। देश का किसान एमएसपी की गारंटी के लिए निरंतर गुहार लगा रहा है, पर एमएसपी तो देना दूर उल्टे किसानों पर लाठियां भांजी जा रही हैं। इसलिए यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं। यह चुनाव हमारी आने वाली नस्लों, संविधान, देश और अपने हक अधिकारों को सुरक्षित रखने के साथ-साथ देश की रक्षा और सुरक्षा का भी चुनाव है। इसलिए हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है कि हम उस देश उस मिट्टी की पूरी शिद्दत से रखवाली करें। जिस मिट्टी ने हमें खाने के लिए अन्न, जीने के लिए हवा पानी और रहने के लिए अपनी गोद दी। 

चौपाल संवाद कार्यक्रम के बाद बदोसराय चौराहे स्थित गठबंधन के कार्यालय पर एलईडी प्रचार वहां को झंडा दिखाकर इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र के प्रचार प्रसार के लिए क्षेत्र में रवाना किया। इस दौरान इंतखाब आलम नोमानी, जिला उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, हसमत अली गुड्डू और जिला प्रवक्ता वीरेंद्र प्रधान, बीजीसी सहित ग्रामवासी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -हरदोई में बोले CM योगी-सपा सरकार में वापस होते थे आतंकवादियों के मुकदमे, हमने दिया योजनाओं का लाभ