शाहजहांपुर में जनसभा में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस ओबीसी आरक्षण आपसे छीनकर मुस्लिमों को दे रही

शाहजहांपुर में जनसभा में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस ओबीसी आरक्षण आपसे छीनकर मुस्लिमों को दे रही

शाहजहांपुर, अमृत विचार। यहां बरेली मोड़ पर जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण आपसे छीनकर मुस्लिमों को दे रही है। जो 27 प्रतिशत आरक्षण ओबीसी को मिल रहा है, उसे भी छीनकर मुस्लिमों को दे रही है। उसने अपने प्रदेशों के शासनकाल में कई जगह ऐसा किया भी है।

आंवला के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार शाम 4:40 बजे शाहजहांपुर पहुंचे। उन्होंने यहां बरेली मोड़ स्थित मैदान में भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भारत माता की जय से अपना संबोधन शुरू किया। शाहजहांपुर के शहीदों को नमन किया। 

कहा कि वह क्रांतिकारियों की जननी शाहजहांपुर की धरती को नमन करने आए हैं। 2024 का चुनाव ऐतिहासिक चुनाव है। यह चुनाव सामान्य नहीं है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आपका एक-एक वोट सशक्त भारत के संकल्प को मजबूती देने की गारंटी है। यह मोदी की गारंटी से भी ज्यादा गारंटी है। इस बार आपको अपने वोट देशविरोधी मानसिकता वाले लोगों को कड़ा संदेश देना है। आपका वोट ही आतंकवाद को काबू में रखेगा। 

पीएम मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा कहा कि यह चुनाव महज हार-जीत का चुनाव नहीं है, बल्कि एक-एक वोट सशक्त भारत को और अधिक मजबूती प्रदान करेगा, देश को मजबूत बनाने में आपका वोट ही गारंटी बनेगा। साथ ही देश विरोधी मानसिकता रखने वालों को कड़ा संदेश भी होगा। इतना ही नहीं आपका एक-एक वोट आतंकवाद को भी काबू में रखने में मदद करेगा।

  जनसभा में उमड़े जनसमूह को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सूबे में योगी सरकार से पहले और योगी सरकार के बाद का अंतर समझाते हुए कहा कि पहले न तो प्रदेश में बिजली मिलती थी और न ही चिकित्सा व्यवस्था, कानून व्यवस्था ही थी, सभी ठप चल रहे थे। सिर्फ गुंडा और माफियाराज था, लेकिन सीएम योगी के आने के बाद एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं, बिजली मिल रही है, औद्योगिक इकाइयां बढ़ रही हैं। 

युवाओं को रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। अब विकास की गाड़ी फर्राटे भर रही है। शाहजहांपुर में भी गंगा एक्सप्रेस वे तैयार हो रहा है। नेशनल हाईवे लखनऊ-दिल्ली की दूरी कम कर रहे हैं। यह डिफेंस कॉरिडोर से भी जुड़ने जा रहा है। शाहजहांपुर में एक जिला-एक उत्पाद के तहत जरी-जरदोजी का लाभ मिल रहा है, किसानों की किस्मत बदल रही है। गन्ना किसानों को समय से भुगतान हो रहा है। 

 कांग्रेस और सपा गठबंधन पर हमलावर होते हुए मोदी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी इससे पहले भी बनी, इनसे विकास की क्या उम्मीद रखी जा सकती है। सभी अपने स्वार्थ में लिप्त हैं। वहीं, भाजपा ने अपने कार्यकाल में युवाओं, अन्नदाताओं, गरीबों, महिलाओं को जो लाभ दिए, वह सभी के सामने हैं।

पीएम आवास महिलाओं के नाम किए गए, शौचालय, जल जीवन से महिलाओं-बहनों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आगामी पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है। जब गांव में घर-घर लखपति दीदी होंगी तो गांव की तकदीर बदलेगी। यह मोदी की गारंटी है। 

कहा कि मोदी अपने काम का लेखा-जोखा लेकर ही वोट मांगता है। वहीं, सपा-कांग्रेस ने कभी हिसाब नहीं दिया। मोदी ने जहां मेडिकल कालेज बनवाए, वहीं अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण भी कराया। सपा-कांग्रेस के राज में अयोध्या, मथुरा-काशी में बम के धमाके सुनाई पड़ते थे, रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं। 

आतंकी हमले होते थे, लेकिन 2014 में मोदी के आने के बाद बम के धमाके सुनाई देने बंद हो गए। सही बात तो यह है कि यह मोदी ने बल्कि आपके वोट की ताकत ने किया है, इसलिए इस बार भी आपका वोट गलत हाथों में नहीं जाना चाहिए। सही पार्टी को वोट देने से ही सही परिणाम सामने आएंगे। मोदी ने कहा कि कांग्रेस और सपा आतंकियों के मरने पर आंसू बहाती है, आतंकियों को जेल से छुड़वाने में रास्ते खोलने से भी नहीं चूकती।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दहेज में नहीं मिली कार तो पत्नी को दिया तलाक और कर लिया दूसरा निकाह, ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

 

 

ताजा समाचार

राहुल में कोई ‘आग’ नहीं, लेकिन हिंदू-मुस्लिम विभाजन की कोशिश कर आग से खेल रही कांग्रेस: राजनाथ सिंह
गजब : साली को लेकर भाग रहे जीजा को परिजनों ने जमकर धुना, युवक ने बताई थी गलत लोकेशन...दादी ने देखा तो पकड़े गए
IPL 2024: इकाना में LSG और KKR के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला आज, लखनऊ को जीत का तोहफा देने उतरेंगे सुपरजायंट्स
मुरादाबाद : छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर घुसकर अपहरण का प्रयास
लखनऊ: सुसाइड नोट लिखकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र ने लगाया फंदा, कहा- अब जीने की इच्छा नहीं, जानें वजह
राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन और कार की टक्कर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, दो अन्य घायल