सीतापुर: तैयारियां पूरी, आज जनसभा को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

सीतापुर: तैयारियां पूरी, आज जनसभा को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

सीतापुर, अमृत विचार। आज हरगांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस महकमा सतर्क है। लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार जनपद के दौरे पर प्रधानमंत्री आ रहे हैं। हेलीपेड से प्रधानमंत्री सीधे सभास्थल चीनी मिल यार्ड के लिए रवाना होंगे। 

जनसभा में लखीमपुर व सीतापुर जिले के लोग पहुंचेंगे। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए पुलिस ने कड़ा बंदोबस्त किया है। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए कार्यक्रम के पहले ही एसपीजी यानी विशेष सुरक्षा दल हरगांव पहुंच गया और सुरक्षा की कमान संभाल ली है। एसपीजी द्वारा सभा स्थल के साथ ही हेलीपेड सहित अन्य स्थानों नजर रखी जा रही है।

cats

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए कई जनपदों की पुलिस कार्यक्रम में डेरा डाल चुकी है। पुलिस महानिदेशक ने मातहतों के साथ बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी लेकर दिशा-निर्देश दिए। इसी के साथ फायर ब्रिगेड, जेमर, वीडियो ग्राफर, वायलेस सेट, यातायात क्रेन, फायर ब्रिगेड की तैनाती की गई है। 

सुबह 10 से शाम सात बजे तक रहेगा रूट डायवर्जन

पीएम मोदी की प्रस्तावित जनसभा कार्यक्रम के दृष्टिगत आज नौ घंटे के लिए सीतापुर-हरगांव मार्ग पर रूट डायवर्जन किया गया है। कार्यक्रम में शामिल वाले वाहनों को ही पुलिस द्वारा चिन्हित बैरिकेटिंग से हरगांव जाने की अनुमति दी जाएगी। वाहनों का डायवर्जन सुबह दस बजे से शाम सात बजे लागू रहेगा। रूट डायवर्जन प्लान के मुताबिक लखीमपुर से हरगांव, सीतापुर एवं लखनऊ जाने वाले सभी प्रकार के छोटे बड़े वाहन लखीमपुर लहरपुर मार्ग से होकर जा सकेंगे। 

मात्र कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहनों को ही हरगांव की ओर आने दिया जाएगा। साथ ही लखीमपुर से सीतापुर, शाहजहांपुर जाने वाले वाहन लखीमपुर गोला मार्ग से होकर गंतव्य स्थान तक जा सकेगे। इसी के साथ लखनऊ से लखीमपुर जाने वाला नेशनल हाइवे मार्ग नेपालापुर से पूरी तरह से बन्द रहेगा। सभी प्रकार के वाहन नेपालापुर लहरपुर मार्ग से होकर लखीमपुर जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें:-श्रावस्ती से आगरा गये होमगार्ड के दो जवानों की सड़क हादसे में मौत

 

ताजा समाचार

प्रयागराज: गंभीर कदाचार और नैतिक मानकों के उल्लंघन मामले के आरोपी अधिकारी को तत्काल पद से हटाया
रामपुर: बिलासपुर में हाईवे पर आग का गोला बनी एंबुलेंस, कर्मी ने खिड़की से कूदकर बचाई जान 
प्रयागराज: उच्चस्तरीय घोटालों की जांच के लिए न्यायिक समिति का गठन करने की मांग
Kanpur: ऑनलाइन पेमेंट न होने पर छिड़ा विवाद, युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, पेट्रोल पंप कर्मियों संग की मारपीट
शाहजहांपुर: भीषण गर्मी में इलेक्ट्रिक बस का एसी भी दे रहा जवाब, उमस के बीच कट रहा सफर 
पीलीभीत: वक्फ की जमीन कब्जाने की कोशिश, राजनीतिक रसूख दिखाकर धमकाया...हो गई शिकायत