मुरादाबाद : छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर घुसकर अपहरण का प्रयास

आरोपी की हरकत पर छात्रा ने किया विरोध तो बोला-तेजाब डालकर बर्बाद कर देंगे, सोशल मीडिया पर छात्रा संग अपनी फोटो व फर्जी आइडी बनाकर चेटिंग

मुरादाबाद : छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर घुसकर अपहरण का प्रयास

मुरादाबाद, अमृत विचार। किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना बंद कर दिया है। यही नहीं, आरोपी ने उसे चेहरे पर तेजाब डालकर बर्बाद कर देने को धमकाया है। आरोपी ने साथियों के संग छह दिन पहले आधी रात में घर में घुसकर किशोरी का अपहरण करने की कोशिश की है। पीड़िता की मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट की। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआइआर दर्ज की है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित स्कूल में कक्षा-11 में पढ़ती है। बेटी को स्कूल आते-जाते आरोपी अजहर परेशान करता है। आरोपी गलशहीद थाना क्षेत्र के मुहल्ला लंगड़े की पुलिया का रहने वाला है। आरोप है कि उनकी बेटी से अजहर छेड़छाड़ और अश्लीलता करता है। छात्रा की फोटो खींचता और वीडियो बनाता है। आरोपी का बहनोई मुदस्सिर भी उसका सहयोग करता है। मां ने बताया कि उनकी बेटी ने विरोध किया तो आरोपियों ने तेजाब डालने की धमकी दी थी। इनसे तंग आकर बिटिया ने बीच में ही स्कूल जाना छोड़ दिया है और अब घर में रहने लगी है।

इसके बाद भी आरोपी पीछा नहीं छोड़ रहा है। बिटिया के मोबाइल पर आपत्तिजनक और अश्लील मैसेज, वीडियो भेजने शुरू कर दिए हैं। आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है। इंस्टाग्राम पर आरोपी ने पीड़िता के नाम से अपना नाम जोड़कर फर्जी आइडी बनाई है। इसमें छात्रा की फोटो लगाए हैं और लोगों को अश्लील मैसेज भेज कर उसे बदनाम कर रहा है। बिटिया का मोबाइल नंबर भी वायरल कर दिया है। पीड़िता की मां ने बताया कि 29 अप्रैल की रात करीब 1.30 बजे आरोपी ने छात्रा के पास एक किशोर का मोबाइल नंबर भेज कर उससे बात करने को कहा।

मना करने पर आरोपी अजहर ने अपने भाई अमान, बहनोई मुदस्सिर और असद के साथ मिलकर किशोरी को घर से अपहरण करने का प्रयास किया। मां ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग गए थे। नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऊषा मलिक ने बताया कि चारों आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआइआर दर्ज की है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: दंपती से गाली-गलौज कर पत्नी पर धारदार हथियार से हमला, रिपोर्ट दर्ज