श्रावस्ती से आगरा गये होमगार्ड के दो जवानों की सड़क हादसे में मौत

 श्रावस्ती से आगरा गये होमगार्ड के दो जवानों की सड़क हादसे में मौत

श्रावस्ती, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर श्रावस्ती जनपद से चुनाव में आगरा जनपद में गये होमगार्ड जवानों की टोली में से सेवा में तैनात होमगार्ड जवान उमेश कुमार मिश्र(50) पुत्र मुरली धर मिश्र निवासी लाल पुर जमुनी थाना सिरसिया की अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से मौत, जबकि जनपद का एक और होमगार्ड जवान रक्षा राम विश्वकर्मा (45) पुत्र राम धड़कन निवासी रंजीतपुर पिपरहवा थाना सिरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस द्वारा घायल को जिलाचिकित्सालय आगरा में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान देर रात रक्षा राम विश्वकर्मा की मौत हो गई। लोकसभा चुनाव 2024 को संपन्न कराने हेतु 15 अप्रैल को जनपद श्रावस्ती से होमगार्ड जवानों की टोली जनपद से बिजनौर जिले के लिए रवाना हुए थी। बिजनौर और गाजियाबाद में चुनाव संपन्न होने के बाद होमगार्ड जवान की टोली 27 अप्रैल को आगरा पहुंची। इसी टीम में उमेश कुमार मिश्र व रक्षा राम विश्वकर्मा भी थे। 

थाना इरादतनगर लोहिता मोड़ के पास चेकिंग के दौरान  अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आ जाने के उमेश कुमार मिश्र की घटना स्थल ही मौत हो गई। रक्षा राम को घायल अवस्था में पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना घरवालों के पास पहुंचने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिजन घर से आगरा के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़े:-  यूपी में सभी सरकारी स्कूलों में 75% से अधिक बच्चों की उपस्थिति अनिवार्य, बेहतर कार्य करने वाले शिक्षकों के लिए भी योजना