रामपुर: दढ़ियाल के चालक की रानीखेत में हुए सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

रामपुर: दढ़ियाल के चालक की रानीखेत में हुए सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

दढ़ियाल, अमृत विचार। रामनगर-रानीखेत मार्ग पर पिकअप में शटरिंग का सामान लेकर जा रहे दढ़ियाल निवासी चालक की कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। मार्ग से गुजर रहे पर्यटकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

पुलिस ने रेस्क्यू कर एक युवक को गंभीर हालत में बाहर निकाल लिया, जबकि दूसरे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजनों का बुरा हाल था। समाचार लिखे जाने तक युवक का शव घर नहीं पहुंचा है।

 नगर के मोहल्ला बाजार निवासी मतलब अली पुत्र नन्हें कैंटर चलाता था। वह मंगलवार शाम को अपनी कैंटर को लेकर रामनगर गया था। बुधवार सुबह रामनगर  से शटरिंग का सामान भरकर रानीखेत के लिए जा रहा था। जैसे ही पिकअप चालक रामनगर-रानीखेत मार्ग पर सोनी घाट से आगे बदरोजखान केसमीप पहुंचा तो कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। 

मार्ग से गुजर रहे पर्यटकों और स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने रेस्क्यू कर घायल तौफीक निवासी नगलिया रामपुर को बाहर निकाल लिया और अस्पताल में भर्ती कर दिया। वहीं चालक मतलूब अली पुत्र नन्हें की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को  रानीखेत अस्पताल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

दूसरी ओर, हादसे की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया, रोते-बिलखते परिजनों का बुरा हाल था। हादसे के बाद नगर से  गणमान्य लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। समाचार भेजे जाने तक युवक का शव घर नहीं पहुंचा था। मृतक के परिवार में दो लड़की, दो लड़के और पत्नी है। 

ये भी पढे़ं- रामपुर: अश्लील हरकतों का विरोध करने पर शौहर ने बीवी को दिया तलाक, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज