रामपुर: अश्लील हरकतों का विरोध करने पर शौहर ने बीवी को दिया तलाक, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर: अश्लील हरकतों का विरोध करने पर शौहर ने बीवी को दिया तलाक, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

स्वार, अमृत विचार। महिला को तीन लोगों ने बुरी नीयत से दबोच कर अश्लील हरकतें  कर दी। महिला के शिकायत करने पर शौहर ने बीवी को तलाक दे दिया। उसे  मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने पति समेत चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

जिला मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे के एक  गांव निवासी युवती का निकाह कुछ वर्ष  पहले  कोतवाली के गांव नानकार रानी निवासी दानिश के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति समेत ससुर वाहिद, तहेरे ससुर जाहिद व महबूब ने प्रताड़ित करने के साथ ही आए  दिन मारपीट करने लगे। 

महिला का आरोप है कि ससुर, तहेरे ससुर व महबूब ने 21 फरवरी को घर में अकेला देखकर अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। पति के घर वापस आने पर जब उसने शिकायत की तो शौहर ने बीवी को  तलाक दे दिया। सभी  लोगों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जिस पर महिला अपने मायके आ गई और मायके वालों को सारी बात बताई।

महिला परिजनों के साथ बुधवार को कोतवाली पहुंच गई। लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: घर में घुसकर महिला से छेड़खानी, रिपोर्ट दर्ज