CM योगी ने किया BJP मीडिया सेल के War room का उद्घाटन, कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर कही तीखी बात    

CM योगी ने किया BJP मीडिया सेल के War room का उद्घाटन, कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर कही तीखी बात    

लखनऊ, अमृत विचार। अब से कुछ देर पहले राजधानी के भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी आईटी सेल के वॉर रूम का उद्घाटन किया। इस मौके पर बीजेपी यूपी चीफ भूपेंद्र सिंह चौधरी सहित कई नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कांग्रेस पार्टी के मैनिफेस्टो पर निशाना साधा।

सीएम योगी ने कहा कि 70 के दशक में कांग्रेस ने नारा दिया गरीबी हटाओ, लेकिन इसके लिए काम किया ही नहीं। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस समेत सहयोगी स्कारकारों ने चेहरे देखकर योजनाओं का लाभ दिया। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा को छोड़कर किसी ने भी गरीबों और वंचितों को लाभ देने के लिए पहल ही नहीं की। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के मैनिफेस्टो में साजिश की बू है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है सरकार बनने पर लोगों की जांच कराएँगे,लेकिन वो वास्तविकता नहीं बता रही है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही धन हड़प कर देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वालों को फण्ड देती रही है। 

सीएम योगी ने मीडिया के सामने पीएम मोदी के दस साल के कार्यकाल का बखान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबका साथ सबका विकास का जो नारा दिया उसे जमीन पर उतारा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की योजनाओं में चेहरा नहीं पात्रता देखकर लाभ देने का काम किया गया। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के नेता तो मुस्लिमों का सबसे पहला हक़ देश के संसाधनों पर होना कहते रहे। वास्तव में ये देश,प्रान्त ,जाति और मजहब के नाम पर देश को बांटने का काम हमेशा से ही कर रहे हैं। जबकि पीएम के नेतृत्व में देश विकसित भारत के संकल्प को साधने चल पड़ा है। उन्होंने कहा कि देश भर को मालूम है कि अबकी बार 400 पार के पीएम मोदी के संकल्प को हम पूरा करने जा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आम जनता के मन में एक ही भाव है एक बार फिर मोदी सरकार। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने पूरी जवाबदेही के साथ काम किया है। देश के अंदर गरीब कल्याण योजनाओं को संचालित किया है। पहली बार योजनाओं का लाभ सबके पास समान रूप से पहुंचा है। कांग्रेस के कार्यकाल में चेहरा देख कर लाभ दिए जाते थे। इंडी गठबंधन के 65 वषों से अधिक समय तक शासन करने के बावजूद कुछ नही कर सके। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की मंशा हमेशा सत्ता प्राप्त करने की रही है। इंडी गठबंधन का इरादा देश के प्रति अच्छा नही है। 

उन्होंने कहा मेरी मतदातों से अपील है कि आप का एक वोट देश की स्थित को बदल सकता है। कांग्रेस की कुत्सित मंशा है इसे हर मतदाता को जानना होगा। इस दौरान यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा की अबकी बार 400 पर का लक्ष्य है जिसे पीएम नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अवश्य पूरा करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी चरण के चुनावों में शतप्रतिशत मतदान को संकल्पित हों और पीएम मोदी के विज़न का भारत बनाने की कल्प को साकार करें। 

ये भी पढ़ें -कांग्रेस के घोषणापत्र से PM घबरा गए, जाति आधारित जनगणना को कोई ताकत नहीं रोक सकती: राहुल गांधी