Bareilly News: विवाहिता के साथ दहेज उत्पीड़न...ससुर और जेठ रखता है गंदी नीयत, रेप के प्रयास का भी आरोप

Bareilly News: विवाहिता के साथ दहेज उत्पीड़न...ससुर और जेठ रखता है गंदी नीयत, रेप के प्रयास का भी आरोप

बरेली, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता ने अपने सास-ससुर, जेठ-जेठानी और ननद पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं ससुर और जेठ पर गंदी नीयत रखने और जेठ पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। 

इस मामले में विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में केस भी दायर कर रखा है। लेकिन अब उसका जेठ केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस बीच विवाहिता ने आज एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है। बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने साल 2017 में ट्रक चालक के साथ प्रेम विवाह किया था, जिससे पांच साल का एक बेटा भी है। 

विवाहिता का आरोप है कि जब उसका पति गाड़ी चलाने बाहर चला गया, तो उसके सास-ससुर, जेठ-जेठानी और ननद दहेज उत्पीड़न करने लगे। साथ ही ताने देने लगे कि तू दहेज में कुछ नहीं लाई तो तुझे मकान में हिस्सा नहीं देंगे। विवाहिता न आरोप लगाया कि उसका ससुर और जेठ गंदी नीयत रखता है। इतना ही नहीं संपत्ति में हिस्सा लेने के लिए जेठ ने विवाहिता से उसके हिसाब से चलने को कहा। 

इस बीच पीड़िता का पति जब बाहर से लौट तो उसने शिकायत दी, जिसका विरोध करने पर दंपति को परिवार के लोगों ने बेरहमी से मारपीटकर घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह सुभाष नगर क्षेत्र में किराये के मकान में रहने लगे। इसके साथ ही परिवार के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

लेकिन आरोप है अब जेठ केस को वापस नहीं लेने पर जान से मारने की नीयत से रास्ते में घेरता फिरता है। फिलहाल इस प्रकरण में आज पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी में जुटे अधिकारी, सुरक्षा के लिए दूसरे जिलों से भी मांगी गई फोर्स

 

ताजा समाचार