रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के मुख्य गवाह ने सौंपी तहरीर

रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के मुख्य गवाह ने सौंपी तहरीर

रुद्रपुर, अमृत विचार। पूर्व सभासद व हिस्ट्रीशीटर की बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद पेशबंदी का खेल शुरू हो गया है। इसके बाद भदईपुरा के चर्चित पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के मुख्य गवाह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर धमकाने का आरोप लगाया है। शिकायती पत्र आते ही पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी और पूर्व सभासद की गैरमौजूदगी में परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

भदईपुरा के रहने वाले विशाल धामी ने बताया कि अक्टूबर 2020 में उसके चाचा पार्षद प्रकाश धामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में जहां मुख्य साजिशकर्ता पूर्व सभासद राजेश गंगवार और उसके भाई अन्नू गंगवार सहित शूटर जेल गए थे। बताया कि हत्याकांड का मुख्य गवाह वह खुद है।

आरोप था कि रविवार को वह अपने घर जा रहा था कि पहाड़गंज पुलिया के समीप पूर्व सभासद अपने साथियों के साथ खड़ा था और उसे रोककर हत्याकांड की गवाही बदलने का दबाव बनाया। आरोप था कि गवाही नहीं बदलने पर जान से मारने की धमकी दी। मृतक के भतीजे ने पुलिस को तहरीर देकर का र्रवाई की मांग की।

उधर,कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर आने के बाद पुलिस पूर्व सभासद के घर पर जांच के लिए गई थी। जहां पूर्व सभासद पुलिस को देखकर फरार हो गया और आरोपी के परिवार से पूछताछ की गई। पुलिस मामले की जांच कर आरोपों की पुष्टि होने के बाद कार्रवाई की जाएंगी।

ताजा समाचार