जसपुर: अज्ञात युवक का सड़ा गला शव मिलने से मची सनसनी

जसपुर: अज्ञात युवक का सड़ा गला शव मिलने से मची सनसनी

जसपुर, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र की लपकना नदी में अज्ञात युवक का सड़ा गला शव मिलने से सनसनी फैल गई। बाद में शव की शिनाख्त हो गई। मृतक कई दिन से लापता था। लापता युवक का शव मिलने से उसके परिवार जनों में कोहराम मच गया।

रविवार को जसपुर कोतवाली क्षेत्र की खेड़ा रोड के पास लपकना नदी में में एक अज्ञात युवक का सड़ा गला शव पड़ा मिला । जिससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर कोतवाल हरेंद्र चौधरी मय पुलिस के पुलिस मौके पर पहुंचे । पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में घटना के संबंध में छानबीन की। तो पता चला कि यह श‌‍व जसपुर के मोहल्ला जुलाहान निवासी 40 वर्षीय युवक कामरान पुत्र आमीनं का है।
 
पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मृतक के परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह पिछले कई दिन से लापता था और  वह नशा करने का आदी था। उन्होंने उसे मुरादाबाद के एक नशा मुक्ति केंद्र में भी रखा था। इसके अलावा वह पिछले कई वर्षों से बीमार चल रहा था।
 
लापता कामरान का शव मिलने से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया । पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया। सूत मिल पुलिस चौकी प्रभारी एस आई धीरज टम्टा ने बताया कि मृतक का शव सड़ी गली अवस्था में नदी में डूबा हुआ पाया गया।
 
मौत के कारण का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है । मौत का कारण मृतक का नदी में डूबना माना जा रहा है । पुलिस म शव का पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा । पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है ।