कासगंज: घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कासगंज: घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कासगंज, अमृत विचार। सोरों कोतवाली के गांव में घर में घुसकर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता एवं उसके परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली से लेकर एसपी से तक भटके, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। मामले में न्यायालय में प्रार्थना प्रस्तुत कर न्याय की गुहार लगाई गई। न्यायालय ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना के आदेश पुलिस को दिए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज विवेचना शुरू की है।

घटना सात मार्च 2024 की है। सोरों कोतवाली के गांव की किशोरी घर में पर अकेली थी। मां पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। आरोप है कि तभी गांव का जयप्रकाश किशेारी को घर में अकेला देख घुस आया और उसे जबरन खींचकर कमरे में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी चीखी चिल्लाई तो आवाज सुन ग्रामीणों को अपनी ओर आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। 

मामले में पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली में एफआईआर के लिए तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित परिवार उच्च अधिकारियों के यहां भी गुहार लगाने गया, लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हुई। पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध परिजनों ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर न्याय मांगा। 

न्यायालय ने सोरों कोतवाली से आख्या तलब की। कोतवाली की आख्या के बाद न्यायालय ने आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज विवेचना के आदेश पुलिस को दिए। इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी ने बताया कि न्यायालय के आदेश से आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: पुलिस ने अंतर जनपदीय सीमा पर ढाई लाख की शराब की बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

सरकारी स्कूलों के इस शैक्षिक सत्र में 80% पूरा करना होगा निपुण लक्ष्य, शिक्षा महानिदेशक ने शिक्षकों को बड़ी जिम्मेदारी
 शैक्षिक गुणवत्ता बढ़ाने के लिए लखनऊ के सरकारी स्कूलों में BEO ने शुरू की अनोखी पहल, 15 हजार बच्चे शामिल
नैनीताल: हाईकोर्ट की बेंच बनाने का विरोध, अधिवक्ताओं ने नहीं किया न्यायिक कार्य
अयोध्या: वित्तीय अनियमितता में फंसे इंटर कॉलेज के लिपिक, प्रधानाचार्य ने जारी की नोटिस 
Gujarat Board 12th Result 2024: गुजरात बोर्ड ने 12वीं का रिजल्ट किया जारी, छात्राओं ने मारी बाजी
Kanpur: जन्म प्रमाण पत्र चाहिए तो तीन महीने बाद आना...एक ही जोन पर पड़ा सारा बोझ, इतने हजार सर्टिफिकेट NOC में फंसे...