अयोध्या: हाईवे पर हुए हादसे के बाद लगी आग में डम्फर और बाइक जली, बाइक सवार की जलकर मौत

अयोध्या: हाईवे पर हुए हादसे के बाद लगी आग में डम्फर और बाइक जली, बाइक सवार की जलकर मौत

अयोध्या,अमृत विचार। रायबरेली हाईवे पर गुरुवार को भोर एक डंपर और मोटरसाइकिल में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई ।आग की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हुई है, जबकि डंपर का चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आज पर काबू पाया है।पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया है।
  
बताया गया कि भोर में एक डंपर अयोध्या से रायबरेली की ओर अपने निर्धारित पटरी के बजाय गलत दिशा में जा रहा था। इसी दौरान कैंट थाना के बालासराय क्षेत्र में अयोध्या की ओर आ रही एक मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई। आशंका है कि भिड़ंत के बाद मोटरसाइकिल डंपर के नीचे फंस गई और सड़क पर कुछ दूर घिसटने के चलते निकली चिंगारी से आग लग गई। आग देख डंपर का चालक कूद कर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने भोर 3:00 बजे मामले की जानकारी पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी तो जिला मुख्यालय से फायर दस्ता मौके पर भेजा गया और फायर दस्ते ने आग पर काबू पाया। 

अग्निशमन शाखा प्रभारी नागेंद्र प्रसाद द्विवेदी का कहना है कि डंपर के टायर और केबिन में आग लगी हुई थी।आग बुझाने के बाद पता चला कि डंपर के नीचे एक बाइक फंसी है और एक युवक का शव पड़ा है। दस्ते ने आग पर काबू पाया है। कैंट थाना प्रभारी संजय मौर्य का कहना है कि डंपर के नीचे मिले अज्ञात युवक को जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान कराई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: किराना व्यापारी की ट्रेन से कटकर मौत, जताई जा रही ये आशंका

ताजा समाचार

मंत्री संजय निषाद बोले, सीधा-साधा डॉक्टर था, मुझे अपराधी बना दिया 
बरेली: रोडवेज बस अचानक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक यात्री की मौत...35 लोग घायल
Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल
Live UP Lok Sabha Elections 2024: लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिवार संग डाला वोट, कहा- हम प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीत रहे हैं 
UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर सुबह से मतदान शुरू...साध्वी निरंजन ज्योति ने किया वोट, इन दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर
गोंडा: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार, करण भूषण सिंह ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी