कासगंज: लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ गई पुलिस की सक्रियता, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अर्द्धसैनिक और पुलिस बल ने किया पैदल मार्च

कासगंज: लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ गई पुलिस की सक्रियता, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अर्द्धसैनिक और पुलिस बल ने किया पैदल मार्च

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के लिए जिले में सात मई को मतदान होगा। मतदान की तिथि नजदीक आते ही पुलिस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। एसपी के निर्देश पर शनिवार को जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस, अर्द्धसैनिक बलों ने कस्बाई एवं ग्रामीण क्षेत्रों में पैदल मार्च किया। क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति जानी। मतदान दिवस पर मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देशन में लोकसभा आम चुनाव के तृतीय चरण में होने वाले मतदान की तैयारियों के दृष्टिगत जनपद के थाना कासगंज, ढोलना, सोरों, सहावर, सुन्नगढ़ी, अमांपुर, पटियाली, गंजडुंडवारा, सिकन्दरपुर वैश्य व सिढ़पुरा थाना क्षेत्रों में सघनता से किया गया फ्लैग मार्च किया गया। थाना प्रभारियों के द्वारा केन्द्रीय अर्धसैनिक बल, पी.ए.सी. एवं होमगार्ड्स की मदद से गांव-गांव जाकर चुनाव के दृष्टि से सघनता से फ्लैग मार्च किया गया । 

इस दौरान मतदाताओं से वार्ता की गयी तथा चुनाव में होनी वाली परेशानियों के बाबत जानकारी की गयी एवं निर्भय होकर शान्तिपूर्ण मतदान किए जाने के लिए सभी को आश्वस्त किया गया। मतदान से पूर्व शान्ति एवं सुरक्षा के सम्बन्ध में की जा रही तैयारियों को अन्तिम रूप दिया गया तथा लोगों से चुनाव आचार संहिता का पालन किए जाने तथा सोशल मीडिया का सतर्कता से उपयोग करना तथा किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट को अग्रसारित करने से बचना व स्थानीय पुलिस को सूचित किये जाने हेतु अपील की गई ।

ये भी पढे़ं- कासगंज: कल शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत