प्रतापगढ़: हाईटेक एवं डिजिटल तकनीक से लैस हुआ मॉडल यूपीएस

विभिन्न परीक्षाओं की निःशुल्क तैयारी कराएगा मॉडल यूपीएस कटरा गुलाब सिंह

प्रतापगढ़: हाईटेक एवं डिजिटल तकनीक से लैस हुआ मॉडल यूपीएस

प्रतापगढ़ अमृत विचार। जिले का इकलौता हाईटेक एवं डिजिटल तकनीकी से युक्त विद्यालय मॉडल यूपीएस कटरा गुलाब सिंह सभी आधुनिकतम संसाधन से युक्त है। बच्चों की पढ़ाई से लेकर विभागीय कार्य बाधित न हो इसके लिए यहां के राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षक मो. फरहीम ने विद्यालय में वाई-फाई कनेक्शन भी करवा दिया है।

इस  विद्यालय में 16 सीसीटीवी, स्मार्ट टीवी, इंटर एक्टिव डिजिटल बोर्ड, प्रोजेक्टर, कंप्यूटर, इनवर्टर, सोलर पैनल,ब्राड बैंड आदि की व्यवस्था की गई है। स्कूल का निरीक्षण उच्च अधिकारियों के द्वारा कंप्यूटर व मोबाइल से बैठे-बैठे कहीं से भी किया जा सकता हैं। यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में बच्चों को अत्यधिक लाभ के उद्देश्य से यह व्यवस्था की गई है।

यशस्वी, श्रेष्ठा,अटल आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा आदि की तैयारी विद्यालय में ही निःशुल्क कराई जाती है।अभिभावकों और क्षेत्र में विद्यालय की सराहना होती रहती है। यहां किसी भी प्रकार की समस्या के लिए अभिभावक विद्यालय समय में 05342 297 840 पर कॉल कर संपर्क कर सकते हैं। बीएसए भूपेंद्र सिंह ने शिक्षक मो.फरहीम सहित सभी शिक्षकों को बधाई दी है।

यह भी पढ़ें:-अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मामले में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट अदालत में मंजूर

ताजा समाचार

रुद्रपुर: शादी के एक माह पहले दहेज लोभियों ने मांगी कार, कई बार दिया धोखा...फिर शादी से कर दिया इंकार
सुप्रीम कोर्ट आदेश के बाद निर्वाचन आयोग ने एसएलयू संबंधी दिशा निर्देश में किया संशोधन
Kannauj Crime: दुष्कर्म के बाद किशोरी को फंदे से लटकाकर मार डाला...वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार
OMG: गोंडा में 68 वर्ष के बुजुर्ग ने 18 वर्षीया युवती से रचाई शादी, 6 माह से है गर्भवती! इलाके में हो रही ये चर्चा
Lok Sabha Chunav 2024: नेताजी की कर्मभूमि मैनपुरी पर देश की निगाह, रिकॉर्ड जीत के साथ जवाब देना...इटावा में चाचा-भतीजे BJP पर बरसे...
जमानत अर्जी निरस्त होने की खबर मिलते ही कासगंज जेल में बैचेन हो गया अब्बास अंसारी