पीलीभीत: शव लेकर कोतवाली पहुंचा परिवार, बोला- पुलिस ने पीटा तो कर लिया आत्मदाह...अब करिए कार्रवाई 

पीलीभीत: शव लेकर कोतवाली पहुंचा परिवार, बोला- पुलिस ने पीटा तो कर लिया आत्मदाह...अब करिए कार्रवाई 

पीलीभीत/ पूरनपुर, अमृत विचार: पानीपत में पूरनपुर क्षेत्र के एक टेंपो चालक की जलकर मौत हो गई। उसका शव लेकर परिवार वाले कोतवाली पूरनपुर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। उनका कहना था कि पानीपत पुलिस की पिटाई के बाद युवक ने खुदकुशी कर ली थी।  फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दूसरे प्रदेश का होना बताकर परिवार को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया है। इस पर परिजन चालक का शव लेकर पानीपत रवाना हो गए।

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर निवासी अकरम (30)पुत्र अख्तर हुसैन हरियाणा के पानीपत जिले में टेंपो चलाते थे। परिजनों के अनुसार शुक्रवार को पानीपत पुलिस ने अकरम के साथ मारपीट की। इस पर अकरम ने टेंपो में रखा डीजल छिड़क कर खुद को आग लगा ली थी। गंभीर रुप से झुलसे अकरम को पानीपत के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। परिजन शुक्रवार रात गंभीर रूप से  झुलसे अकरम को बरेली ला रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिवार के अन्य लोग भी बरेली पहुंच गए। इसके बाद परिजन अकरम का शव लेकर शनिवार सुबह पूरनपुर आ गए और पूरनपुर कोतवाली में पूरा वाक्या बताया। 

पूरनपुर पुलिस से पानीपत पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। यहां की पुलिस ने मामला दूसरे प्रदेश का होना बताकर घटनास्थल से संबंधित कोतवाली या फिर संबंधित जिले के पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने की बात बताई। जिसके बाद शव लेकर परिवार वाले पानीपत जाने की बात कहकर वापस चले गए। हालांकि चर्चा ये भी है कि इस मामले में पानीपत की टेंपो यूनियन की ओर से मामले में कार्रवाई भी कराई जा चुकी है।

कुछ लोग आए थे और पानीपत की घटना बता रहे थे। चूंकि मामला दूसरे प्रदेश का है। परिजनों को इसके बारे में समझाया गया। इस पर वह शव लेकर चले गए--- संजीव कुमार शुक्ला, कोतवाल पूरनपुर।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: सेक्टर मजिस्ट्रेटों ने बूथ निरीक्षण की प्रस्तुत की रिपोर्ट, उप जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक

ताजा समाचार

एयर इंडिया एक्सप्रेस के चालक दल के सदस्यों ने हड़ताल ली वापस 
कन्नौज: जूते-चप्पल की पोटली सिर पर रख पूर्व मंत्री सुधाकर ने दिलाई शपथ, बोले- आप लोगों के चरणों की धूल सिर पर रख दिलाऊंगा न्याय
बरेली: जिला अस्पताल के बच्चा वार्ड में बेड पड़े कम, बेंच पर लिटाकर कर रहे इलाज
लखीमपुर-खीरी: मुख्यमंत्री का फोटो लगा खोली कंपनी, नौकरी के नाम पर 12 लाख लेकर फरार
बरेली: पैथोलॉजी लैब में एनालाइजर मशीन का उद्घाटन, बुजुर्गों को शॉल ओढ़ाकर किया गया सम्मानित 
हल्द्वानी: वृद्धा के पैरों पर चढ़ाई तहसीलदार के शराबी चालक ने बोलेरो, पुलिस के सामने टल्ली चालक फरार