Lok Sabha Election 2024 : 14 अप्रैल को मुरादाबाद आएंगे अखिलेश यादव, करेंगे मतदाताओं को साधने की कोशिश 

Lok Sabha Election 2024 : 14 अप्रैल को मुरादाबाद आएंगे अखिलेश यादव, करेंगे मतदाताओं को साधने की कोशिश 

मुरादाबाद। आगामी 19 अप्रैल को जनपद में पहले चरण के तहत मतदान होना है। उससे पहले सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने तूफानी दौरे शुरू कर दिए। वोटरों को लुभावने के लिए एक-दूसरे पर तीखे वार भी किए जा रहे हैं। एक-दो दिन छोड़कर जिले में कोई ना कोई पार्टी का बड़ा नेता जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहा है। बीते शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद आए थे जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोटो की अपील की। अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 14 अप्रैल को जनसभा करके मंडल के मतदाताओं को साधने की कोशिश करेंगे। 

अखिलेश यादव रविवार को महानगर के राजकीय इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। लगभग दो घंटे तक महानगर में रहकर वह मंच से विपक्षी नेताओं पर हमला बोलेंगे। इस बारे में सपा के जिलाध्यक्ष जयवीर यादव और महानगर अध्यक्ष इकबाल हुसैन अंसारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 14 अप्रैल के प्रस्तावित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। अखिलेश यादव जनसभा से पूर्व चुनिंदा नेताओं से भी चुनाव की रणनीति पर बातचीत करेंगे। सपा नेताओं को एकजुटता का पाठ भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पढ़ाएंगे। 

सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें : बसपा प्रमुख मायावती 15 अप्रैल को मुरादाबाद में करेंगी जनसभा, प्रशासन से पार्टी जिलाध्यक्ष ने ली कार्यक्रम व हेलीकाप्टर लैडिंग की अनुमति