पीलीभीत: प्रधानमंत्री के जाते ही फिर सज गई फुटपाथ पर दुकान, अतिक्रमण की मार

पीलीभीत: प्रधानमंत्री के जाते ही फिर सज गई फुटपाथ पर दुकान, अतिक्रमण की मार

 पीलीभीत,अमृत विचार: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा होने के बाद एक बार फिर गांधी स्टेडियम रोड और टनकपुर हाईवे पर हालात जस के तस हो गए। सुरक्षा कारणों से हटवाई गई दुकानें दोबारा फुटपाथ पर सज गई है।  दो दिन की सख्ती के बाद चुनावी माहौल को देखते हुए जिम्मेदारों ने भी निगाहें फेर ली हैं।

शहर के ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा थी। इसकी तैयारियां कई दिन पहले से चली और एसपीजी ने डेरा डाला। सुरक्षा की दृष्टि से गांधी स्टेडियम और टनकपुर हाईवे पर गौहनिया चौराहा से जिला अस्पताल मोड़ तक फैले अतिक्रमण को चंद मिनट में ही साफ कर दिया गया।

सख्ती कर दुकानें हटवा दी गई थी। लोगों ने खुद ही अपने खोखे-दुकानें हटा ली। अतिक्रमण हटने के बाद सड़क असल चौड़ाई भी लंबे समय बाद देखने को मिली थी। जिससे आए दिन में जाम में फंसकर परेशान होने वाले राहगीर राहत महसूस कर रहे थे।

मगर ये राहत दो से तीन तक सीमित रह गई। जनसभा समाप्त होने के बाद फिर ढील हुई और दूसरे ही दिन बुधवार से सड़क  और फुटपाथ घेरकर दुकानें सजा दी गई है। हटाए गए खोखे भी रख गए और ठेला फड़ भी लगा दिए गए। फुटपाथ पर ही दुकान सजा दी गई। वाहनों की आवाजाही बढ़ी तो दिन में कई बार जाम के हालात भी बने।

पार्टी के झंडे उतारने को दौड़ी टीमें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के दिन गांधी स्टेडियम रोड, रेलवे स्टेशन रोड आदि पर घर-प्रतिष्ठान के आगे भाजपा के झंडे लगा दिए गए थे।  जनसभा के बाद अब इसे आचार संहिता को देखते हुए हटवाया गया। बुधवार को सुबह से पुलिस के साथ नगर पालिका की टीमें झंडे उतरवाने में लगी रही।  सुबह से ही इसे लकर दौड़-भाग चलती रही।

 प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर सुरक्षा कारणों के चलते खोखे-फड़ आदि हटवाए गए थे। अब दोबारा से दुकानें नहीं लगने दी जा रही हैं। ताकि जाम की स्थिति न बने। इसके लिए थाना पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है। जिन लोगों ने खोखे रखे हैं,उन्हें हटाने के लिए कहा गया है---राघवेंद्र सिंह चौहान, टीएसआई।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: पूजा करने जा रहे श्रद्धालु के सामने आया बाघ, थम गए वाहन के पहिए और रास्ते से लौटे राहगीर

ताजा समाचार

तीसरे चरण के मतदान से पहले बोले सीएम योगी- जो जितना राम विरोधी होगा वह उतना ही राष्ट्र विरोधी
मुरादाबाद : ओह...इतनी आपूर्ति, चार महीने में 1.70 करोड़ के मादक पदार्थ बरामद
कंडम कोच को आलीशान रेस्टोरेंट में बदल रहा रेलवे, मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर भी तलाश की जा रही जगह
नोएडा: उद्यमी संघ के अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को जान से मारने की धमकी मिली
रामपुर : कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीणों ने पलायन का इरादा टाला, घरों की दीवारों पर चस्पा किए गए पोस्टर भी हटाए
अमेठी: कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी 12 गाड़ियों में तोड़फोड़, भाजपा पर हमले का आरोप